अश्लीलता की सारी हदों को पार कर फिर सुर्खियों में बिग बॉस 10 कंटेस्टेंट स्वामी ओम

कलर्स के शो बिग बॉस 10 (5.2-8) में कंट्रोवर्सिअल कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम को तो आप जानते ही होंगे। शो से तो उन्हें बीच में ही निकाल दिया गया था, परन्तु उनकी कॉन्ट्रोवर्सीज के कारण वो आज भी सुर्खियों  में बने रहते है। कुश समय पहले वो राखी सावंत से हुए झगडे को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। अब हाल ही में स्वामी जी ने एक ओर कारनामा कर सुखिया बटोर ली है। दरअसल, कुछ दिन पहले उनका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो एक न्यूड मॉडल को योग सिखाते हुए नजर आ रहे है। आप भी वीडियो देखें किस तरह का योग सिखाया उन्होंने  -  

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब उनका एक एड वीडियो विवादों के घेरे में बना हुआ है। दरअसल, इस वीडियो में स्वामी ओम अपनी सारी मर्यादाओं को लांघते हुए ब्रा का एडवरटाइजिंग कर रहे है। इस वीडियो में वो ब्रा की खासियत बता रहे है तो वही इस एडवरटाइजिंग की मॉडल सबके सामने ब्रा पहनकर दिखा रही है।

इस वीडियो में स्वामी ओम बोलते हुए नजर आ रहे है कि ब्रा पहनने से लड़की ओर भी सुन्दर दिखेंगी। यह बात यो तय है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप भी गुस्से से आग बबूला हो सकते है, क्योंकि एक स्वामी होकर वो कुछ ऐसी हरकतें कर रहे है, जो उन्हें शोभा नहीं देता है। 


Related Article

जाने रजनीकांत और अक्षय कुमार की मूवी 2.0 की स...

हँसने हँसाने का सिलसिला फिर होगा शुरू: जारी ह...

कॉफ़ी विथ करण 6 में पहुंचे सैफ अली खान, बताये ...

मॉन्स्टर बना तैमूर, बॉलीवुड ने धूम धाम से मना...

किसके जैसी शादीशुदा जिंदगी चाहती है दीपिका पा...

आने वाली है जॉन अब्राहम की लगातार दूसरी देशभक...