सचिन की फिल्म "Sachin A Billion Dreams" का ऐतिहासिक प्रीमियर - देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सचिन की बायोपिक पर बनी  फिल्म "Sachin A Billion Dreams" का प्रीमियर कल 24 मई को मुंबई में रखा गया था। इस खास मौके पर केवल क्रिकेट की जानी-मानी हस्तियां ही नहीं हर क्षेत्र के सितारे मौजूद रहे। जिसके चलते यह प्रीमियर अपने आप में एक ऐतिहासिक इवेंट से कम नहीं था। इस इवेंट में टीम इंडिया के सभी वर्तमान खिलाड़ी के अलावा बच्चन, खान और अंबानी फॅमिली तक पहुंची थी।

फिल्म 26 मई को होगी रिलीज़

Source =Ytimg

आपको बता दे कि कल 26 मई को सचिन तेंदुलकर पर बनी फिल्म 'सचिन अ बिलियन ड्रीम्स' रिलीज़ हो रही है। यह फिल्म सचिन की लाइफ पर बनी है जिसमे की सचिन के जीवन के कई अनछुए पहलुओं को दर्शाया गया है। इस फिल्म को इंटरनेशनल फ़िल्ममेकर James Erskine द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

प्रीमियर में शामिल हुई ये हस्तियां

Source =Dnaindia

बच्चन फैमिली भी सचिन को शुभकामनायें देने पहुंची। बच्चन फैमिली से अमिताभ, ऐश्वर्या और अभिषेक आये थे। 

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट और सचिन के करीबी दोस्त आमिर ख़ान भी इस प्रीमियर पर आये थे। आमिर ख़ान को देखते ही सचिन उनसे गले लग गए। मालूम हो कि आमिर की फ़िल्म दंगल के प्रीमियर के मौके पर सचिन भी वहां मौजूद थे। 

जब इतनी सारी बड़ी हस्तियां जहां शामिल हो, तो बॉलीवुड के किंग खान कैसे पीछे रह सकते है। शाहरुख़ खान भी इस मौके पर पूरे गर्मजोशी के साथ मौजूद थे। उन्होंने तो ट्विटर पर भी सचिन को शुभकामनाएं दी थीं। 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी इस मौके पर सचिन को शुभकामनाएं देने के लिए पहुंचे। उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी नजर आई।


एक्टर रणवीर सिंह भी सचिन के प्रीमियर पर पहुंचे, वे वहां फुल मस्ती के मूड में थे। रणवीर सिंह ने सचिन की आने वाली मूवी "सचिन ए बिलियन ड्रीम" को प्रमोट करने के लिए ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। 

Source =Bollywood

आशा भोंसले भी इस खास मौके पर पहुंची। आशा ताई को देखते ही सचिन ने उनके पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया। तस्वीरों में आशा ताई काफी खुश नज़र आ रही है।

Source =Bollywoodhungama

इस मौके पर देश के बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी भी अपने पूरे परिवार के साथ नजर आये।

Source =Amarujala

इस खास मौके पर सचिन के गुरु रमाकांत आचरेकर भी मौजूद थे। सचिन कई मौकों पर अपने गुरु के प्रति आभार जताते नजर आये है। तस्वीरों से भी आप इन दोनों का रिश्ता महसूस कर सकते हैं।

Source =Indianexpress

संगीतकार ए.आर. रहमान से लेकर अनुमलिक तक सचिन को बधाई देने पहुंचे।

Source =Indiatimes

सचिन के लिए यह पल काफी यादगार रहा। इस मौके पर सचिन के बेटे अर्जुन और बेटी सारा भी काफी खुश नज़र आ रहे थे।

Related Article

जाने रजनीकांत और अक्षय कुमार की मूवी 2.0 की स...

हँसने हँसाने का सिलसिला फिर होगा शुरू: जारी ह...

कॉफ़ी विथ करण 6 में पहुंचे सैफ अली खान, बताये ...

मॉन्स्टर बना तैमूर, बॉलीवुड ने धूम धाम से मना...

किसके जैसी शादीशुदा जिंदगी चाहती है दीपिका पा...

आने वाली है जॉन अब्राहम की लगातार दूसरी देशभक...