मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन बनी माँ - बेटे को दिया जन्म

17 मई 2017 को बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन ने बेबी बॉय को जन्म दिया। लीजा ने अपने बेटे का नाम जैक ललवानी रखा है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने बेटे और पति के साथ तस्वीरें भी शेयर की है।

प्रेग्नेंसी के दौरान रही चर्चा में 

लीजा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर पहले से ही काफी चर्चा में रही हैं जिस तरह करीना भी चर्चा में थी।

जनवरी में लीजा के प्रेगनेंट होने की खबर आयी थी। तभी से लीजा को प्रेग्नेंसी की शुभकामनाएं देने वालों की बाढ़ आ गई थी। इंस्टा अकाउंट पर बेटे और पति के साथ फोटो शेयर करते हुए लीजा ने लिखा है कि 17 मई 2017 को जैक का जन्म हुआ।

आप जानते ही होंगे 2016 में लीजा ने अपने बॉयफ्रेंड डिनो ललवानी से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। डिनो ललवानी यूके बेस्ड बिजनेसमैन हैं।

प्रेग्नेंसी के दौरान लीजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं, फैंस ने उनकी प्रेग्नेंसी की फोटोज को काफी पसंद भी किया। 17 जून 1986 को जन्मी लीजा ने एक मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। लाइफस्टाइल मैग्जीन के कई कवर के लिए उन्होंने फोटोशूट करवाया है। 

फिल्मों में भी आई नजर

2010 में आई फिल्म 'आयशा' से लीजा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत  की थी। फिल्म 'क्वीन' में कंगना रनोट के साथ आयी लीजा की एक्टिंग लोगो को काफी पसंद भी आयी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नॉमिनेशन भी मिला था। 'रास्कल्स', 'द शौकीन्स', 'हाउसफुल 3' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में भी लीजा ने काम किया है। इसके अलावा “ऐ दिल है मुश्किल' मूवी में वह मेहमान के तौर पर दिखी थीं। लीजा हेडन (6.2-6) एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम नृत्यांगना भी है।

Related Article

जाने रजनीकांत और अक्षय कुमार की मूवी 2.0 की स...

हँसने हँसाने का सिलसिला फिर होगा शुरू: जारी ह...

कॉफ़ी विथ करण 6 में पहुंचे सैफ अली खान, बताये ...

मॉन्स्टर बना तैमूर, बॉलीवुड ने धूम धाम से मना...

किसके जैसी शादीशुदा जिंदगी चाहती है दीपिका पा...

आने वाली है जॉन अब्राहम की लगातार दूसरी देशभक...