मि. गे इंडिया ने धिना धिन धा गाने पर किया जबरदस्त बेली डांस

आज तक आपने बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर के फेमस सांग 'मेरा नाम है लखन' पर कई जबरदस्त परफॉरमेंस देखी होंगी। कुछ समय पहले इस गाने पर मिस्टर गे इंडिया ने बहुत ही शानदार  बेली डांस परफॉर्म किया है। जिसके बारे में किसी ने कभी नहीं सोचा होगा। आजतक हम लोग बारात में या अन्य किसी प्लेटफॉर्म पर इसे अनिल कपूर द्वारा फिल्म में किया गया डांस ही करते आ रहे है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इस गाने पर बेली डांस के ताबड़तोड़ प्रदर्शन से अपने कैरियर की शुरुआत की जा सकती हैं?

लेकिन सभी धिना धिन धा प्रशंसकों के लिए यहाँ सबसे बड़ी बात है कि इस व्यक्ति की तरह ताबड़तोर परफॉर्मंस करते हुए किसी ने नहीं देखा होगा। भारत के दिल्ली शहर में रहने वाले अन्वेष साहू ने इंडियन पेजेंट टाइटल जीत और बेली डांस के मूव्स से सबकी निगाहें अपनी ओर खिंच ली। 

उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये अपने बेल्ली डांस वीडियो को लोगों के बीच शेयर किया है और लोगों ने इस विडियो को बहुत पसंद भी किया है। उन्होंने यह डांस दिल्ली इंटरनेशनल समलैंगिक रंगमंच और फिल्म समारोह में नृत्य किया था।

इस आदमी के डांस स्टेप में वास्तव में कुछ उत्कृष्ट मूव्स और तेजस्वी भाव दिखाई दिए है। हमें वास्तव में 'धिना धिन धा' के गाने पर कुछ नया डांस स्टेप देखने को मिला है। अगली बार जब भी आप इस ट्रैक पर नृत्य करना चाहते हैं तो इस नए फॉर्म को जरूर ट्राय करें। कहा जाता है ओल्ड इस गोल्ड, लेकिन अन्वेष साहू द्वारा इस नए कदम ने इस पुराने गाने में जान डाल दी, जिसे इस गाने की लोकप्रियता ओर भी बढ़ गई है।


Related Article

जाने रजनीकांत और अक्षय कुमार की मूवी 2.0 की स...

हँसने हँसाने का सिलसिला फिर होगा शुरू: जारी ह...

कॉफ़ी विथ करण 6 में पहुंचे सैफ अली खान, बताये ...

मॉन्स्टर बना तैमूर, बॉलीवुड ने धूम धाम से मना...

किसके जैसी शादीशुदा जिंदगी चाहती है दीपिका पा...

आने वाली है जॉन अब्राहम की लगातार दूसरी देशभक...