मोनालिसा ने अपनाया हॉट बंगाली झूमा भाभी का अवतार, तस्वीरें वायरल

भोजपुरी सिनेमा की बेहद ही हॉट एक्ट्रेस जो अब तक 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बना चुकी है। इस बिंदास बाला को आप बिग बॉस सीजन 10 में भी देख चुके थी। हम बात कर रहें है भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की। जिनका असली नाम अंतरा बिश्वास है।

यह तो आप जानते होंगे कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली थी। उसके बाद से वे कुछ ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई। लेकिन अब आपका इन्तजार ख़त्म हुआ। अब वे फिर से अपने जलवे बिखेरते हुए एक वेब सीरीज में नज़र आएगी।

मोनालिसा की इस नयी वेब सीरीज का नाम 'Dupur Thakurpo’ है। यह सीरीज का सीजन 2 है। इसके पहले सीजन में भी मोनालिसा काम कर चुकी है और उन्होंने सीजन 1 में ऊमा बोदी की भूमिका निभाई थी। पहली सीजन में तो वे कुछ खास सुर्खियों में नहीं रही।

लेकिन सीजन 2 में उनके रोल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी से वायरल हो रही है। यह एक बंगाली वेब सीरीज है जो की 'hoichoi' नाम के वेब चैनल पर प्रसारित होगी। दुपुर ठाकुर पो’ के सीजन 2 में मोनालिसा झूमा भाभी के किरदार निभाते दिखाई देंगी।

मोनालिसा ने अपने झूमा भाभी के लुक्स के साथ कुछ पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट में शेयर की है। इन पिक्चर्स को मोनालिसा बेहद हॉट दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को उनके फैंस ने बहुत पसंद किया है और साथ ही उनके इस किरदार की भी काफी तारीफ की जा रही है। उन्होंने सीन के अलावा 'दुपुर ठाकुरपो’ के सीजन 2 के टीज़र को भी शेयर किया है। इस टीज़र को देखकर आप उनकी हॉटनेस का अंदाजा लगा सकते है।

मोनालिसा ने अपनी जो भी पिक्स सोशल मीडिया पर शेयर की है वो एक बंगाली लुक में है जो उनके फैंस को काफी पसंद आई है। उन्होंने रेड एंड वाइट साड़ी पहनकर ग्लैमरस बंगाली लुक से काफी तारीफें बटौरी है। इस लुक में वे काफी ज्यादा अट्रैक्टिव भी लग रही है। अब बस देखना ये है कि मोनालिसा अपनी इस नई वेब सीरीज के जरिये दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं।

Related Article

फिल्म नायक की तर्ज पर यूपी की तस्वीर बदलने मे...

ब्रिक्स सम्मेलन में भी पीएम मोदी का 'सबका साथ...

अपनी 4 साल की प्रशंसक से मिलने के लिए मोदी ने...

पुलवामा में 24 घंटे में सेना ने हिजबुल मुजाहि...

प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड में सहना पड़ा कुछ ऐस...

अरुणाचल प्रदेश का ‘बोमजा’ बना एशिया के सबसे अ...