प्रियंका की ड्रेस को देख ट्रोलर ने कहा 'मुझे लगा यह ड्रेस ब्रेस्ट फीडिंग मॉम्स के लिए है।'

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी सफलता के झंडे गाड़ चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन और स्टाइलिश ड्रेस को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती है। लेकिन अपनी ड्रेस को लेकर हमेशा तारीफें बटोरने वाली प्रियंका इस बार हो गई है ट्रोल का शिकार।

दरअसल, प्रियंका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें अपने फैंस से शेयर की है। इन तस्वीरों में वो पेस्टल ब्लू कलर के लॉन्ज़री ब्लेज़र ड्रेस पहने नजर आ रही है। लेकिन कुछ लोगों को उनकी ड्रेस कुछ खास पसंद नहीं आई और देखते ही देखते उन्हें ट्रोल करने लगे।

आपको बता दें कि देसी गर्ल प्रियंका ने जो ड्रेस पहनी है उसमें चेस्ट पर आई कट की तरह डिज़ाइन बनी है। इस ड्रेस को न्‍यू यॉर्क की बेस्‍ड ड‍िजाइनर डियान ली ने ड‍िजाइन किया है। हालाँकि प्रियंका अपनी ड्रेस में काफी कॉन्फिडेंट और कम्फर्टेबल दिखाई दे रही है। लेकिन सोशल यूज़र्स को उनकी यह ड्रेस बिलकुल पसंद नहीं आई और इसकी भड़ास उन्होंने फनी और भद्दे कमैंट्स के जरिये निकाली।

ट्विटर यूजर Naomi Datta‏ ने ट्वीट करते हुए लिखा 'यदि मेरी मां देखतीं तो वह फौरन इसे रफ्फू के लिए भेज देतीं।'

देखें अन्य ट्रोलर्स के ट्वीट

ऐसी ट्रोलिंग है गलत

किसी के रंग, रूप या पहनावे को लेकर फनी या भद्दे कमैंट्स करना बेहद गलत है। प्रियंका की ड्रेस का मजाक उड़ा इसलिए ये नहीं कहा जा रहा बल्कि अगर कोई सामान्य लड़की भी ये ड्रेस पहनती तब भी लोग उसका ऐसे ही मजाक बनाते। हालाँकि ये लोगों कि गलत मानसिकता और कुछ नहीं। आज हर व्यक्ति अपनी पसंद के अनुसार कपडे पहनता है ऐसे में किसी की ड्रेस का मजाक बनाया जाना बहुत ही गलत है। ऐसा ही सोचने वाले कुछ लोगों ने इन  ट्रोलर्स को जवाब भी दिया। आइये देखें उनके ट्वीट्स -

प्रियंका के साथ पहली बार नहीं हुआ है इसके पहले जब वे बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिली थी। उस समय भी लोगों ने उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल किया था।

Related Article

केजरीवाल के कहने पर जेटली के खिलाफ आपत्तिजनक ...

16 साल की टीवी अभिनेत्री के ‘किस सीन’ पर माँ ...

बुरी नजर से बचाती है सनी लियोन की ये लाल बिकन...

संघ ना होता तो हम वंदे मातरम् के विषय में नही...

इंटरनेशनल फुटबॉलर ने शरीर पर गुदवाया ॐ नमः शि...

सायकल से कई दशों की सरहदें लांघता हुआ अपने फे...