राखी सावंत का आरोप: सनी लियोनी ने मेरा नबर पोर्न उद्योग में दिया, आ रहें हैं ऑफर

बहुत समय तक पोर्न इंडस्ट्री में काम कर चुकीं सनी लियोनी जो आजकल पोर्न इंडस्ट्री छोड़ कर बॉलीवुड में काम कर रहीं हैं, पर एक दूसरी बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक सनसनीखेज आरोप लगा दिया है। वर्तमान में बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास अभिनेत्रियों में से एक तथा कुछ हीं दिन पहले जुड़वां बच्चों की मां बनीं सनी लियोनी पर एक अभिनेत्री ने कहा है की सनी उनका मोबाइल नंबर पॉर्न इंडस्ट्री के लोगों को बांट दिया है जिसकी वजह से अब उन्हें बहुत प्रॉब्लम्स फेस करना पड़ रहा है। सनी लियोनी पर ये सनसनीखेज आरोप लगाया है बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ने। बॉलीवुड की इस आइटम डांस नम्बर्स की क्वीन ने मिडिया को बताया की सनी उनके साथ ऐसा कर रही हैं।

बहुत सारी बॉलीवुड फिल्मों में आइटम डांस करने वाली राखी सावंत ने एक साक्षात्कार के दौरान इस बारे में कहा की सनी लियोनी ने उनका मोबाइल नंबर पोर्न उद्योग में दे दिया है, और इसी कारण से उन्हें बहुत सारे लोग फोन कर के परेशान कर रहे हैं,  वे उनसे वीडियो तथा उनके मेडिकल सर्टिफिकेट से जुड़े सवाल पूछ रहे हैं, वो उन्हें अच्छी खासी रकम का भी ऑफर कर रहे हैं, लेकिन इस तरह के काम के लिए ना तो वो तैयार हैं और ना हीं उनकी इसमें कोई रूचि है। वो पोर्न इंडस्ट्री में जाने से अच्छा मरना पसंद करेंगी ।

राखी ने आगे सनी लियोनी के ऐसा करने के पीछे के कारण का भी खुलासा किया। राखी ने बताया की  लियोनी को जुड़वा बच्चे हुए तो उसे शुभकामनाएं देने के लिए उन्होंने एक वीडिओ संदेश पोस्ट किया था। इस वीडिओ संदेश को देखने के बाद सनी ने मेरे नंबर पर किसी अनजान नंबर से फ़ोन किया और ये पूछा की क्या वो उनसे जलती है ? राखी ने सवाल करते हुए कहा की मैं उससे क्यों जेलस फील करुँगी ?

राखीं ने आगे मिडिया को बताया की उन्होंने कई सालों तक बॉलीवुड में बहुत अच्छा काम किया है, और उनका काम कोई भी अपने पूरे परिवार के साथ घर में देख सकता है। ऐसा बता कर राखी सनी लियोनी के बोल्ड काम पर कटाक्ष कर रही थीं क्योंकि सनी की ज्यादातर फ़िल्में बहुत बोल्ड हैं और परिवार के साथ देखने लायक नहीं होती हैं । 

राखी सावंत ने मिडिया से इस बारें में बहुत सारी बातें कही और आखिर में उन्होंने पोर्न उद्योग से उन्हें फोन करने वाले लोगों को कहा की वो उनके फोन नंबर का गलत इस्तेमाल ना करें।

बहरहाल इस मामले पर अभी तक सनी लियोनी का पक्ष मिडिया के सामने नहीं आ पाया है, और ऐसे में एक पक्ष की बात सुन कर किसी नतीजे पर पहुँचना सही नहीं हो सकता है।

Related Article

अरविन्द केजरीवाल भी बने मोदी भक्त - मंच से लग...

क्या योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव का प्रचार कर...

पाकिस्तान में घुस कर हमला करने वाले घातक कमां...

50 करोड़ लो और मोदी को बम से उड़ा दो…

पीएम मोदी के 'मन की बात'- भारत को न्यू इंडिया...

क्या क्रिकेट की आड़ में सेक्स रैकेट का भी काम ...