सर्जरी से पा सकते हैं मनचाहे निपल, महिलाओं में निपल डिजाइन का फैशन बढ़ा

प्लास्टिक सर्जन नोर्मन रोव आजकल के नए फैशन "डिजाइनर निपल्स" के क्षेत्र में एक विशेषज्ञ का रुतबा रखते हैं। इसे मजाक में बिलकुल ना लें क्योंकि द न्यूयॉर्क पोस्ट पर प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक इस क्षेत्र में काम कर के डॉक्टर रोव का व्यवसाय कथित तौर पर हर रोज बढ़ रहा है।

Source =NJ

डॉक्टर रोव जो न्यूआर्क के पार्क एवेन्यू इलाके में अपने रोव प्लास्टिक सर्जरी नाम के क्लीनिंक में प्रैक्टिस करते हैं, का कहना है कि जो महिलाएं हमारी सेवाएं लेना चाहती हैं, वे अपने नए डिजायनर कपड़ों के माध्यम से अपने स्तनों को बेहतर ढंग से शो करना चाहती हैं। वो चाहती हैं की उनके स्तन दृढ हों और अच्छे शेप में नजर आएं, इसके अलावा कभी कभी वो अपने निपल्स के रंग को भी बदलना चाहती हैं।

Source =Reveliststatic

न्यूयॉर्क पोस्ट के वीडियो में एक महिला ने कहा, "मुझे लगता है कि हर वक़्त उभरा हुआ निप्पल होना वास्तव में बेहतरीन होगा”।

एक मरीज ने अमेरिकन मोडल और टेलीविजन स्टार केंडल जेनर के निपल्स को आदर्श बताया है, मरीज ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा की जेनर के पॉइंटलेस निपल्स उसे बहुत पसंद आते हैं और इसके कारण वो शर्त में बहुत हीं सेक्सी नजर आती हैं।

मॉडल और अभिनेत्री केंडल जेनर के जैसा दिखने के लिए आजकल बहुत सारी महिलाएं या तो सर्जरी या फिर दवाओं का सहारा ले रही हैं और अपने निपल को डिजाइन करवा रही हैं। न्यूयॉर्क के इस प्लास्टिक सर्जन ने बताया की उनकी ज्यादातर कस्टमर 'हाई बीम या फिर हेडलाइट' लुक करवाने आती हैं।

डॉक्टर रोव की न्यूआर्क स्थित क्लीनिक में सर्जरी के लिए बोटोक्स फिलर्स का उपयोग किया जाता है। इसेक चार्जेज की शुरुआत 700 डॉलर से स्टार्ट होती है। डॉक्टर रोव ने बताया कि आजकल निपल्स के विजीवाल रखने वाले ड्रेस फैशन में हैं, इसीलिए महिलायें अपने निपल्स को अच्छा और दर्शनीय बनाना चाहती हैं।

Source =Inquisitr

डॉक्टर रोव ने बताया की अलग-अलग लोगों के निपल डिजाइनिंग के लिए अलग अलग तरीके का इस्तेमाल किया जाता है। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार कभी-कभी सर्जरी करने की आवश्यकता पड़ती है तो कभी-कभी सिर्फ बोटोक्स फिलर का उपयोग  कर के भी डिजाइनर निपल दिए जाते हैं। इसके लिए एक साल में 3-4 बार इंजेक्शन देने की जरूरत पड़ती है।

Related Article

महेंद्र सिंह धोनी का बाहुबली अवतार देख खड़े ह...

योगी को सीएम बनाये जाने पर एनवायटी ने की मोदी...

भाजपा में विश्वास दिखाने के लिए आभार, सरकार ह...

दागदार केजरीवाल - 2 करोड़ घूस और 400 करोड़ टै...

साल 1996 में आई कामसूत्र ने यूट्यूब पर तोड़ा ब...

ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को 11 लाख ...