मोदी ने वीवीआईपी कल्चर को कहा अलविदा - सामान्य ट्रैफिक में सफर कर पहुंचे एयरपोर्ट

पीएम नरेंद्र मोदी, वीवीआईपी कल्चर को खत्म करना चाहते हैं। कुछ सूत्रों के अनुसार मोदी जी वीवीआईपी काफिले से आम लोगों को होने वाली दिक्कतों से नाराज हैं। वे इसे खत्म करना चाहते है, और उन्होंने इसकी शुरुवात भी कर दी है। 

दरहसल आज बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भारत पहुंची है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद ही उनकी अगुवानी करने पहुंचे। इसके लिए मोदी जी ने किसी भी वीवीआईपी कल्चर की मदद ना लेते हुए सामान्य ट्रैफिक में ही लोककल्याण मार्ग से लेकर दिल्ली के एयरपोर्ट तक का सफर तय किया।

मोदी लोककल्याण मार्ग से गाड़ी में बैठे और शहर के सामान्य यातायात से गुजरते हुए इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा पहुंचे। आपको बता दे कि उनके काफिल के लिए कोई विशेष इंतजाम नहीं किया गया था और न रूट में किसी तरह का परिवर्तन किया गया था।

इसके पहले भी प्रधानमंत्री मोदी वीवीआईपी कल्चर को लेकर नाराजगी दिखा चुके है। इसको बंद करने के लिए उन्होंने दिल्ली पुलिस को निर्देश भी दिए थे। 

दरहसल हुआ यह था कि एक बार प्रधानमंत्री मोदी जब चंडीगढ़ गए थे तो उनकी यात्रा के दौरान स्कूलों को बंद रखा गया था। यहाँ तक की लोगों को अपने मृत परिजनों के अंतिम संस्कार के लिए भी इंतजार करना पड़ा था। कुछ सूत्रों के अनुसार चंडीगढ़ में सेक्टर 25 में बने श्मशान घाट को पब्लिक के लिए बन्द रखा गया था, क्योंकि मोदी जी की रैली यही से गुजरने वाली थी। इसके चलते लोगो को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।


चार दिन के लिए भारत आई है शेख हसीना

Source =India

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री, शेख हसीना 4 दिन की यात्रा पर भारत आई है। इसके पहले वो सात वर्ष पूर्व  भारत आई थी। सूत्रों के अनुसार शेख हसीना शनिवार को मोदी के साथ विभिन्न मुद्दों पर वार्तालाप करेंगी। हो सकता है कि इस दौरान भारत, बांग्लादेश को सैन्य आपूर्ति उपलब्ध कराने के लिये 50 करोड़ डॉलर तक का कर्ज देने का निर्णय कर सकता है।

Related Article

कैंसर से लड़ रहे अभिनेता इरफ़ान ने लंदन में देख...

फिल्म “गोल्ड” से बना सकते हैं अक्षय कुमार एक ...

जेईई मैन्स 2017: 360 में से 360 अंक प्राप्त क...

क्या हुआ जब दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट एक स...

मोदी का 2019 में फिर से ना चुना जाना भारत के ...

ट्रंप और पुतिन को पीछे छोड़, मोदी 'टाइम पर्सन ...