राजद नेता ने महिला डांसर के साथ कर दी अश्लील हरकत, वीडिओ हुआ वायरल

हमेशा विवादों में रहने वाले लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल एक बार फिर विवादों में घिरी दिख रही है। पर इस बार विवाद का कारण न तो लालू हैं और ना हीं उनके बच्चे या परिवार के कोई दूसरे सदस्य। इस बार लालू की पार्टी राजद के नेता के कारण विवाद खड़ा हो गया है।

ख़बरों के अनुसार पिछले दिनों राजद के एक नेता का एक वीडिओ क्लिप वायरल हो गया है। इस वायरल वीडियो में अरुण दादपुरी नाम का ये राजद नेता एक बार डांसर के साथ डांस करता हुआ नजर आ रहा है। बार डांसर के साथ डांस करते समय राजद नेता डांसर पर रुपये लुटाता हुआ दिख रहा है साथ हीं वो डांसर के साथ अश्लील हरकतें करता हुआ भी दिख रहा है।

बताया जा रहा है की ये वायरल वीडियो बिहार के गया जिले के फतेहपुर इलाके का है। फतेहपुर में आयोजित एक शादी समारोह के दौरान डांस का आयोजन किया गया था। इसी समारोह में आये स्थानीय राजद नेता अरुण दादपुरी ने डांसर पर जमकर नोट उड़ाए और अश्लील हरकतें भी कर दी।

वायरल वीडिओ क्लिप में नेता महिला बार डांसर साथ डांस फ्लोर पर मौजूद था। उसने अपने हाथ में नोटों की गड्डी रख राखी थी । उसके साथ फ्लोर पर हीं डांसर डांस कर रही थी। फ्लोर पर खड़े होकर उसने डांसर पर नोटों की बारिश कर दी। बाद में नेता भी डांसर के संग डांस करने लगा साथ हीं अश्लील हरकतें भी करने लगा। स्थानीय राजद नेता ने इस दौरान महिला डांसर को अपनी गोद में भी उठा लिया था।

Related Article

स्विमिंग सूट में बेहद हॉट दिख रही है नागिन की...

Sonam Kapoor Wedding: सिख रीती रिवाज से हुई स...

पेरिस समझौते पर पीएम मोदी ने दिया ट्रम्प को ज...

दीपिका पादुकोण जल्द नजर आ सकती हैं हॉलीवुड की...

पाकिस्तान की धरती पर गूंजा गायत्री मंत्र - पी...

वेब सीरीज ‘माया 2’ में फीमेल पार्टनर से लिपलॉ...