50 करोड़ लो और मोदी को बम से उड़ा दो…

आतंकियों के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई समय से बने हुए है। इसके बारे में आपने पहले भी कई बार सुना होगा। लेकिन कल कुशल सोनी, जो कि मध्य प्रदेश के सतना जिले के रहने वाले है। उनके पास विदेश से एक अनजान नंबर से कॉल आया। जिसमें उन्हें पीएम मोदी को बम से उड़ाने के लिए 50 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है। 

बताया जा रहा है 25 मई को मुंबई में होने वाली जनसभा को पीएम मोदी संबोधित करने वाले है। इसी सभा में आतंकियों द्वारा बम धमाके कर उन्हें मारने की प्लानिंग की कई है। कुशल सोनी को जैसे ही यह फोन आया उन्होंने तुरंत इसकी लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। अब पुलिस और साइबर सेल इस मामले की पूरी जाँच में जुट गई है। 

योगी भी है निशाने पर

Source =Oneindia

इससे पहले यूपी पुलिस को मध्य प्रदेश इंटेलिजेंस ने अलर्ट किया था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आतंकी भगवा वेश बनाकर हमला करने का मौका ढूंढ रहे है।  

पुलिस हुई अलर्ट

Source =Avapress

पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। साइबर सेल (6.2-5) भी जांच में लग गई है। मिथिलेश शुक्ला ने बताया कि यह कॉल शनिवार शाम ४:30 बजे सतना जिले के रामनगर निवासी कुशल सोनी के पास आयी थी। 

कॉल करने वाले व्यक्ति ने अपनी पहचान छुपकर कुशल सोनी को कहा कि 25 मई को मुंबई में प्रधानमंत्री जनसभा को संबोधित करने वाले है। इस जनसभा में ही उन्हें मोदी को बम से उड़ाना है।  

उसने इस काम में शामिल होने के लिए 50 करोड़ रुपये का ऑफर भी दिया। उसने यह बताया कि इस काम के लिए 2 ओर लोग भी तैयार हो गए है। अगर कुशल सोनी भी तैयार होते है तो उनको मुँह मांगी कीमत मिलेगी। 

कुशल ने बताया कि पहले तो उन्हें लगा की कोई मजाक कर रहा है।  पर जब मोबाइल नंबर देखा तो दंग रह गए। यह नंबर 8 अंको का  था। उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत रामनगर थाने में की और बातचीत की वाइस रिकार्डिग भी पुलिस को सौंप दी। 

फोन करने वाला शख़्स है गुजराती

साइबर शाखा द्वारा पता लगाया जा रहा है कि यह नंबर किसका है और कहाँ का है। रामनगर थाना प्रभारी केएल मिश्रा ने बताया कि विदेश से यह फोन आया था और जो शख़्स फोन पर बात कर रहा था उसकी टोन गुजरती लग रही थी।  

आपको पता ही होगा कि भोपाल एसटीएफ़ ने सतना से बलराम और राजीव नाम के दो पाकिस्तानी जासूसों को गिरफ्तार किया है। इसलिए पुलिस इन दोनों को भी उस फोन कॉल से जोड़कर देख रही है।   


Related Article

लाइव शो के दौरान 28 वर्षीय सिंगर को मारी गोली

कालाधन: स्विस बैंक के खातों पर मोदी ने कसा शि...

दीपिका पादुकोण जल्द नजर आ सकती हैं हॉलीवुड की...

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' का टीजर रिल...

जेईई मैन्स 2017: 360 में से 360 अंक प्राप्त क...

योगी सरकार फुल ऑन एक्शन में - आधी रात तक चल र...