क्या आपने किसी सांप को सुसाइड करते हुए देखा है? नहीं तो - देखें लाइव

यह तो अपने सुना होगा कि आज के जमाने में हर कोई इंसान किसी न किसी कारण से दुखी है और दुखी होने की वजह से कभी कभी लोग आत्महत्या तक करने की कोशिश कर लेते है। यह बात तो सच है कि आत्महत्या करना बहुत गलत है लेकिन इसके बावजूद भी कई लोग ऐसा करते है।  

ऐसी घटना के बारे में आपने अक्सर अपनी आम ज़िन्दगी में सुना होगा, लेकिन हम आपके लिए आज एक ऐसा वीडियो लेकर आये है। जिसे शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा। इस वीडियो में एक सांप आत्महत्या करता हुआ दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो को देखकर आप दंग रह जायेंगे। दरअसल, इस वीडियो में एक सांप को दिखाया गया है जो खुद की मौत का कारण बन रहा है। जिसे हम आम भाषा में सुसाइड कहते है। इस वीडियो के जरिये आपको देखने को मिलेगा कि जानवर भी किसी कारण दुखी हो सकते है और नोबत यहाँ तक आ जाती है कि इंसानो की तरह वो भी आत्महत्या कर लेते है। ऐसा सा ही हुआ एक साँप के साथ, यहाँ एक सांप किसी कारण से दुखी है और सर पटक-पटक कर अपनी जान देना चाहता है।

वीडियो में साँप जंगल से निकल कर सड़क के बीच आ कर अपना सर पटक रहा है और वह अपना सर जब तक सड़क पर पटकता रहता है, जब तक उसकी जान नहीं निकल जाती है। सुनकर आपको यह बात हजम नहीं हो रही होगी, लेकिन निचे दिए गए वीडियो को देख आप भी हमारी बातों पर बिलकुल यकीन करेंगे।


देखें वीडियो -

Related Article

समुद्र किनारे मिला विशालकाय मृत जीव, लोग मान ...

जब मगरमच्छ को पिलाई जबरदस्ती शराब - फोटोज हुई वायरल

इंसानियत को शर्मिंदा करने वाली हरकतें - वीडिय...

प्रकृति की गोद से निकले कुछ आश्चर्यजनक अद्भुत...

यह जानवर बहुत प्यारे है लेकिन साथ ही साथ खतरनाक भी

डॉग्स वास्तव में मनुष्य के सच्चे दोस्त होते ह...