एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इंस्टा पर शेयर की न्यूड फोटोज, ट्रोलर्स ने बताया पोर्नस्टार

बादशाहो फिल्म की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर के लिए बहुत ट्रोल हो रही है। दरअसल, इस बार ईशा ने अपनी न्यूड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किये है। जिसमें उन्होंने अनार के साथ कुछ नए ही अंदाज में तस्वीर ली है। ईशा के ऑफिसियल अकाउंट इंस्टाग्राम में अपलोड टॉपलेस फोटो ट्रोल होने के साथ ही उनको कई लोगों के व्यंग भी सुनना पड़े। कुछ लोगों ने उन्हें वेश्या और पोर्नस्टार तक कह डाला।

ईशा ने इंस्टाग्राम में अनार के दो टुकड़े के साथ टॉपलेस फोटोज को शेयर किया है। जिसको महज एक घंटे में 40,000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वही बहुत से लोग ऐसे भी थे, जिन्हे उनकी यह हरकत बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उनकी फोटो पर भद्द्दे कमेंट, जमकर गालियां भी दे डाली।

ईशा गुप्ता की इस फोटोज पर लोगों ने कहना है कि यह हमारी भारतीय संस्कृति के खिलाफ है। इन सब को देखते हुए एक्ट्रेस गुप्ता ने लोगों को करारा जवाब दिया है। इस बार ईशा ने लोगों को जवाब देते हुए अपनी पिछली फोटोज से भी ज्यादा बोल्ड फोटो शेयर किया है।

इस बार की फोटो में ईशा ने एक अनार के दो टुकड़े को अपनी उपरी हिस्से को छिपाते हुए इस फोटो की टैगलाइन में हेल्दी लाइफ लिखा है।

ईशा ने अपने ब्लैक लेस बिकिनी पहने हुए फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किये है। जो शायद उनके फैंस को जरूर पसंद आये होंगे।

ईशा ने इन फोटोज के पहले भी वाइट लिंगरी में भी कुछ फोटो को शेयर किया था। इस फोटो को ईशा ने वाइट शैडोज कैप्शन के साथ शेयर किया है।

उनके इस बोल्ड लुक्स की बदौलत एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को इंडिया की एंजेलीना जॉली (2.4-7) भी कहने लगे है। आप सबको यह पता होगा कि ईशा गुप्ता बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने से पहले मॉडल रह चुकी है।

ईशा गुप्ता ने बादशाहो से पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' में देखा गया है। इस फिल्म में उन्होंने नेगेटिव रोल निभाया है।

Related Article

बाजीराव की हो गई मस्तानी, इटली के लेक कोमा मे...

टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्...

जब पब्लिक प्लेस में फैंस ने इन एक्ट्रेसेस के ...

रातों-रात इतनी बड़ी हो गई शाहरुख खान की बेटी ...

सलमान-दीपिका जैसी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी रखती...

Madame Tussauds Wax Museum: मोदी सहित कई भारत...