जब पब्लिक प्लेस में फैंस ने इन एक्ट्रेसेस के प्राइवेट पार्ट्स को छूना चाहा

आए दिन लड़कियों और महिलाओं के साथ होने वाली छेड़खानी और उनके शोषण की घटनाएं सामने आती रहती है। लेकिन क्या आप जानते है इस तरह की घटनाओं का शिकार केवल आम महिला ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज और एक्ट्रेसेस को भी होना पड़ा है।

इस प्रकार की घटनाएं तब होती है जब कोई सेलिब्रिटीज अपने फैंस के बीच में रहती है। इस बीच उनके फैन्स सेलिब्रिटीज के ऑटोग्राफ या फिर एक सेल्फी फोटो लेने के लिए भीड़ लगा लेते है और इस भीड़ का फायदा उठाकर लोग सेलिब्रिटीज के प्राइवेट पार्ट्स को छूने की कोशिश कर जाते हैं। यहाँ हम आपको साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे है। जिन्हें  पब्लिक प्लेस में छेड़खानी का सामना करना पड़ा है।

अनुष्का शेट्टी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और ऐतिहासिक फिल्म बाहुबली की लीड एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी 2 साल पहले 2015 में तिरुमाला मंदिर में भगवान तिरुमाला के दर्शन करने पहुंची थी। जब वो वहां से लौट रही थी, उस समय उनके क्रेजी फैंस ने उन्हें घेर लिया था। अनुष्का के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इस बीच अनुष्का के साथ छेड़खानी भी की गई।

नमिता

चेन्नई में साल 2007 में हुए एक फंक्शन में मौजूद वहां के कुछ लोगों ने भीड़ का फायदा उठाते हुए एक्ट्रेस नमिता के प्राइवेट पार्ट्स को छूने की कोशिश की थी।

श्रिया सरन

एक्ट्रेस श्रिया सरन को भी तिरुमाला मंदिर से लौटते समय एक घटना का सामान करना पड़ा था। श्रिया जब दर्शन कर लौट रही थी तब एक अनजान व्यक्ति ने उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

प्रियामणि

एक्ट्रेस प्रियामणि के साथ क्रिकेट लीग (सीसीएल) के समय हो रही पार्टी के दौरान छेड़छाड़ की घटना घटी थी। इस पार्टी के समय वहां पर मौजूद एक क्रिकेट प्लेयर ने नशे की हालत में प्रियामणि को जबरदस्ती छूने की कोशिश की थी।

इलियाना डिक्रूज

तेलगु एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट पर कहा है कि मै भी छेड़छाड़ की शिकार हुई हूँ। इस परिस्थितियों से निपटने के लिए उनके माता पिता ने उन्हें हौसला और हिम्मत दी है।

नयनतारा

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के मुताबिक जब वे चेन्नई में स्कूल फंक्शन पर गई थी। इस फंक्शन में उनके फैंस उनको गलत ढंग से छूने की कोशिश कर रहे थे।

जेनेलिया डिसूजा

साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्में करने वाली जेनेलिया डिसूजा ने बताया कि एक बार वो हैदराबाद इवेंट के लिए गई थी। इस इवेंट में उनका एक फेन जेनेलिया के पास आकर उन्हें छूने की कोशिश कर रहा था। तभी जेनेलिया ने उस व्यक्ति को जोर से तमाचा लगा दिया था।

हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी तमिल और तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में काम करती है। हंसिका मोटवानी एक इवेंट में कोयम्बटूर गई थी। इस इवेंट में मौजूद उनका एक फैंस ने हंसिका को देखते ही बेकाबू हो गया था। इस इवेंट में मौजूद कुछ लोगों ने इनको जबरदस्ती छूने की कोशिश की थी। इस दौरान हंसिका को मामूली भी चोट लग गई थी।

तमन्ना भाटिया

जानी मानी तमिल और तेलगु एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अगस्त 2013 में वाइगा एयरपोर्ट पर छेड़छाड़ का शिकार हुई थी। सीमांध्र के आंदोलनकर्ताओं ने इन्हे एयरपोर्ट पर रोका और नारे लगाने के लिए मज़बूर किया था।

मुमैथ खान

तमिल एक्ट्रेस मुमैथ खान के साथ छेड़छाड़ उस समय हुई थी। जब वो एक फाइव स्टार होटल में रुकी थी। वहां कुछ लोगों ने उनके साथ अश्लील इशारे और उनपर भद्दे कमेंट्स किए थे।

नगमा

नगमा तमिल और तेलगु मूवी में काम करती है। नगमा के साथ साल 2014 में कांग्रेस नेता गजराज सिंह ने बदसलूकी की थी। यह घटना हापुड़ में आयोजित रोड शो के दौरान हुई थी। जब कांग्रेस नेता गजराज सिंह अपना हाथ बढ़ाया और नगमा का सिर अपनी ओर खींचने की कोशिश की थी।

सामन्था रूथ प्रभु

इंडियन एक्ट्रेस और मॉडल सामन्था रूथ प्रभु जब तिरुपति में एक प्राइवेट स्टोर की ओपनिंग के इवेंट में गई तो वहां पर मौजूद कुछ लड़कों ने इनके साथ छेड़छाड़ की थी। जब उन्होंने शोर किया तब जाकर वो लड़के वहां से भागे।

लक्ष्मी राय

मलयालम एक्ट्रेस लक्ष्मी राय अपनी शूटिंग के लिए पांडिचेरी गई थी। वहां पर अचानक से उनके फैंस आ गए और लक्ष्मी राय से मिलने की जिद करने लगे। तभी शूटिंग सेट पर कुछ लोगों ने इस भीड़ का फायदा उठाकर एक्ट्रेस लक्ष्मी राय को छूने प्रयास किया था।

सुरवीन चावला

सुरवीन चावला ने अपनी बिंदास आदाओ से फिल्म 'हेट स्टोरी 2' से दर्शको पर जादू सा कर दिया था। सुरवीन के मुताबिक इन्हे कई बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है।

रिया चक्रवर्ती

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (2.3-5) ने अपने सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट में अपने फॉलोवर्स को बताया कि एक अनजान आदमी उनके बिल्डिंग में आ गया था और रिया चक्रवर्ती को यहां वहां छूने की कोशिश कर रहा था। तब उन्होंने उस व्यक्ति को एक शानदार किक मारी और वो  आदमी वहां से भाग गया। एक्ट्रेस ने रिया चक्रवर्ती को सीखा हुआ है।

Related Article

बाजीराव की हो गई मस्तानी, इटली के लेक कोमा मे...

टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्...

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इंस्टा पर शेयर की न्यू...

रातों-रात इतनी बड़ी हो गई शाहरुख खान की बेटी ...

सलमान-दीपिका जैसी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी रखती...

Madame Tussauds Wax Museum: मोदी सहित कई भारत...