स्विमिंग सूट में बेहद हॉट दिख रही है नागिन की ये एक्ट्रेस, पति संग कर रहीं एक्रोयोगा - वीडियो वायरल

नागिन जैसे मशहूर सीरियल में काम करने वाली एक्ट्रेस और नच बलिये में अपने पार्टनर के साथ दिखी आशका गोराडिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया। जिसको देखकर उनके फैंस दंग रह गए। यह वीडियो एक योग का वीडियो है जिसे आशका कर रही है।

आशका और ब्रेंट गोबले की शादी लास्ट ईयर 3 दिसंबर को ही हुई थी उसके बाद ये दोनों हसबैंड वाइफ अक्सर वेकेशन पर घूमने जाते रहते है। साथ ही अपने फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। इस बार दोनों गोवा हॉलीडेज एन्जॉय करने गए थे, दोनों ने अपनी ट्रिप की काफी पिक्चर्स अपने फैंस के साथ शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने अपना अपने पति के साथ एक्रोयोगा करते हुए वीडियो शेयर किया।

इस वीडियो में आशका एक ब्लैक मोनोकिनी में नज़र आयी और साथ में योग करते हुए उन्हें सपोर्ट कर रहे उनके पति नज़र आ रहे है। यह पहली बार नहीं है जो उन्होंने अपना योग करते हुए वीडियो शेयर किया हो पहले भी वे अपने कई वीडियो शेयर कर चुकी है। इस वीडियो में आशका अपने पति के पैरों का सपोर्ट लेकर हवा में योग करती नज़र आई है।

इस वीडियो में वे योगा के डिफिकल्ट मूव्स को आसानी से करती हुई दिख रही है। वीडियो में में उनके मूव्स काफी फ्लेक्सिबल दिख रहे है। इसी के साथ आशका की केमिस्ट्री उनके पति ब्रेंट गोबले के साथ काफी ज्यादा शानदार नज़र आ रही है। उनके फैंस ने इस वीडियो को काफी ज्यादा सराहा है और साथ ही काफी तारीफ की है। आखिर उनका ये वीडियो काफी ज्यादा चौकाने और हैरान करने वाला था क्योंकि जिस तरह से दोनों इस वीडियो में योग करते नज़र आये है वो सच में काफी तारीफ ए काबिल है।

पुरे वीडियो में ब्रेंट आशका पुरा बॉडी वेट और साथ ही दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए है। इतना ही नहीं आशका जिस कॉन्फिडेंस के साथ यह एक्रोयोगा अपने पति ब्रेंट गोबले के साथ कर रही है वो भी देखने लायक है। इस वीडियो से ये तो समझ आ ही जाता है कि आशका का फिटनेस लेवल क्या है और उन्हें किसी भी प्रकार की रिस्की योग से बिलकुल भी डर नहीं लगता।

Related Article

मोदी की नीतियों के कारण भागे-भागे फिर रहे है ...

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस: पीएम मोदी ने की खिला...

अब सिर्फ 129 रूपये में महीने भर उठाये अमेजन प...

सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने कहा रोहिंग्...

अंबेडकर जयंती पर नागपुर में PM मोदी ने की आधा...

पीएम मोदी ने कहा खत्म करेंगे आतंकवाद - लड़ाई ...