बाहुबली प्रभास के हॉलीवुड फिल्म में काम करने की ख़बरों में कितनी है सच्चाई

बाहुबली से फेमस हुए फिल्म स्टार प्रभास के बारे आजकल ये खबर बहुत ज्यादा सुनने को मिल रही है की जल्द हीं वो हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। ये खबर उनके करियर के लिए एक नया और स्वर्णिम मुकाम साबित हो सकता है। पर पड़ताल करने पर ऐसा पता चला है की फिलहाल प्रभास के हॉलीवुड की फिल्मों में काम करने की ख़बरों में किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं है।

Source =Thr

प्रभास का फिलहाल हॉलीवुड फिल्मों में काम करने का कोई प्लान नहीं है और अगर प्रभास के प्रशंसक उन्हें हॉलीवुड की किसी फिल्म में अभिनय करते हुए देखना चाहते हैं तो उन्हें अभी निराश होना पड़ सकता है। दरअसल, इन सभी खबरों को हवा तब मिली जब एक बड़े हॉलीवुड अभिनेता ने प्रभास की सुपर हिट फिल्म “बाहुबली” की खुल कर तारीफ कर दी। इस हॉलीवुड अभिनेता ने जब बाहुबली फिल्म देखी तो वो इस फिल्म की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया और फिल्म देखते समय हीं इससे जुड़े कई पोस्ट सोशल मीडिया पर कर दिए। इन पोस्ट में हॉलीवुड अभिनेता ने बाहुबली फिल्म की बहुत तारीफ भी की।

Source =Mensxp

ये हॉलीवुड अभिनेता मशहूर हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक पैंथर' कर चुका विन्सटन ड्यूक है। विन्सटन ने हीं बाहुबली की खूब सारी तारीफ की है। उन्होंने प्रभास के अभिनय भी जमकर सराहना की। विन्सटन ने अपने इंटाग्राम प्रोफ़ाइल पर प्रभास की फिल्म बाहुबली के दोनों भाग, 'बाहुबली द बिगनिंग' और 'बाहुबली द कन्क्लूजन' की कुछ फोटोग्राफ्स को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी बनाया।

Source =Ndtvimg

बाहुबली फिल्म को इंस्टाग्राम स्टोरी बनाते हुए विन्सटन ने लिखा कि “प्रभास एक राजा हैं, मैं प्रभास की लंबी उम्र की कामना करता हूं”। इसके बाद उन्होंने लिखा कि प्रभास कुछ चुनिंदा आर्टिस्ट में हैं, जिन्हें वो पसंद करते हैं। बता दें विन्सटन ने पहले भी बाहुबली देख रखी थी पर हाल ही में जब उन्होंने फिर से अपनी ये पसंदीदा फिल्म देखी तो इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।

Source =Ibtimes

इन्ही सब के बाद से प्रभास के हॉलीवुड फिल्म में काम करने के बारे अफवाहें उड़ने लगी की वो हॉलीवुड फिल्म में काम कर सकते हैं। कहा जाने लगा की वे ब्लैक पैंथर सीरीज की अगली फिल्म में अभिनेता विन्सटन के साथ नजर आ सकते हैं। परन्तु आजकल प्रभास अपनी आने वाली फिल्म साहो पर पूरा ध्यान लगाए हुए हैं। इस फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है। इस फिल्म का एक टीजर भी जारी कर दिया गया था जिसे बहुत सारे लोगों ने पसंद भी किया है।

Related Article

iPhone 8, iPhone 8+, iPhone x के साथ Apple wa...

Piya More Song: सनी लियोन और इमरान हाशमी का ज...

अब सिर्फ 129 रूपये में महीने भर उठाये अमेजन प...

डेंगू व चिकनगुनिया के मच्छरों पर गूगल लगाएगा लगाम

मिस अमेरिका प्रतियोगिता में नहीं होगा स्विमसू...

क्या इस अनहोनी के डर से प्रधानमंत्री नरेंद्र ...