कलयुग फिल्म की हीरोइन स्माइली सूरी बन गई है पोल डांसर, कर रही हैं हॉट डांस

साल 2005 में भट्ट कैम्प की एक फिल्म आई थी, नाम था ‘कलयुग’। कम बजट की होने के बावजूद फिल्म ने अच्छी कमाई की थी और आलोचकों को भी फिल्म पसंद आई थी। इस फिल्म में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी थे पर फिल्म में दो नवोदित कलाकारों ने भी बहुत अच्छा अभिनय किया था, इनमें से एक थे कुणाल खेमू और दूसरी थीं स्माइली सूरी।

फिल्म में खूबसूरत स्माइली सूरी को नोटिस किया गया और उनकी हर तरफ तारीफ़ हुई। पर इस फिल्म के बाद उन्होंने फिल्मों के चुनाव में बहुत देरी कर दी। इस फिल्म के बाद उनकी अगली फिल्म तीन साल बाद आई नाम था ‘ये मेरा इंडिया’ पर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई और फ्लॉप हो गई ।  इसके बाद भी उनकी छिटपुट फ़िल्में आई और चली गई, उनका फ़िल्मी करियर सही ढंग से आगे नहीं बढ़ पाया। 

पिछले दिनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मिडिया के सामने आई स्माइली सूरी ने बताया की वो कुछ समय से डिप्रेशन की समस्या से परेशान चल रही थीं। पिछले कई सालों से लाइमलाइट से दूर स्माइली ने अपने डिप्रेशन का कारण पिछले साल उनके पिता और दादी का देहांत हो जाना बताया। पिता और दादी के इस दुनिया से चले जाने के बाद स्माइली डिप्रेशन में चली गई और ये समस्या धीरे धीरे ज्यादा बढ़ने लगी। डॉक्टरों ने उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकलने के लिए खुद को व्यस्त रखने की सलाह दी।

साल 2005 में जब स्माइली ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था तब वो बिलकुल फिट और बेहद ग्लैमरस हुआ करती थीं पर इतने सालों के बाद अब वो मुश्किल से पहचान में आती हैं। डिप्रेशन के कारण उनका वज़न भी बहुत ज्यादा बढ़ गया है। स्माइली सूरी ने पत्रकारों को बताया कि पिछले एक साल से उनकी जिंदगी में बहुत कुछ घटा जिसके कारण वो बहुत ज्यादा नाखुश हो गईं थीं। पर उन्हें इस नाखुशी के जाल से निकलना था इसीलिए उन्होंने इससे निकलने का निर्णय लिया ।

डिप्रेशन से निकलने के लिए स्माइली ने कुछ महीने तक मेडिटेशन का सहारा लिया और साथ उन्होंने एक्यूपंचर थेरिपी तथा  योगा भी किया । डिप्रेशन के इलाज के साथ साथ स्माइली ने खुद को व्यस्त रखने के लिए डांस का भी सहारा लिया। डांस के लिए उन्होंने पोल डांस सीखने की सोची।  अब वो अच्छा पोल डांस भी कर लेती हैं। 

स्माइली आजकल सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करती रहती हैं। धीरे धीरे वो डिप्रेशन से निकलने में कामयाब हुई हैं। उनके साथ पोल डांस करने वाले राज कुमार ने स्माइली के कई डांस वीडिओज़ यूट्यूब पर भी शेयर किये हैं जिसमे स्माइली बहुत खुश और कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं। 

स्वैग से स्वागत

दिल चोरी साडा हो गया

मेरे महबूब क़यामत होगी

Related Article

पीएम मोदी का तोहफा नी-रिप्लेसमेंट इंप्लांट की...

आज डेरा सच्चा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को 2:...

नयी तकनीक से पौधे कीड़ों की यौन आकांक्षा जगा क...

राजनैतिक स्वार्थ को सिद्ध करने के लिए पारसी द...

यूपी में होगा बहुत कुछ बंद, अब यूपी बनेगा नरे...

कल दिल्ली वालों ने देखी बाज की ताकत, जानिए क्...