वेब सीरीज ‘माया 2’ में फीमेल पार्टनर से लिपलॉक करती दिखेंगी कुमकुम भाग्य ये एक्ट्रेस

विक्रम भट्ट अपनी पिक्चर्स और वेब सीरीज के लिए काफी महशूर है। उन्होंने कुछ समय पहले एक वेब सीरीज बनाई थी जिसका नाम ‘माया’ था। यह वेब सीरीज दर्शको ने काफी पसंद की और इस वेब सीरीज को पॉजिटिव व्यू भी मिले। अब विक्रम भट्ट अपनी इस फेमस वेब सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज़ करने वाले है। इस वेब सीरीज के सेकंड पार्ट की शूटिंग चल रही है और यह सेकंड पार्ट 30 मई को रिलीज़ होगा।

इस सेकंड पार्ट का नाम “माया 2” है और हाल ही में इसका प्रमोशनल सॉन्ग रिलीज़ हुआ है। इस सांग में आपको ज़ी टीवी के सीरियल की एक्ट्रेस नज़र आएगी। ज़ी टीवी के फेमस सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में तनु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लीना जुमानी ‘माया 2’ की वेब सीरीज में लीड रोल में काम करेंगी। विक्रम भट्ट की इस वेब सीरीज में लीना जुमानी एक्ट्रेस प्रियल गौर के अपोजिट काम करेंगी।

इस वेब सीरीज की जानकारी के अनुसार लीना जुमानी और प्रियल गौर दोनों लेस्ब‍ियन की भूमिका निभाएंगी। इस पर एक्ट्रेस प्रियल गौर का कहना है कि आजकल के ज़माने में भी LGBTQ समुदाय को लेकर इतना अंतर् क्यों, अब इस अंतर् को ख़त्म करना चाहिए। अभी भी उनके आसपास होने से लोगो को अजीब महसूस होता है पर ऐसा नहीं होना चाहिए।  जब तक हम किसी को समझते नहीं है तब तक हमे अजीब महसूस नहीं करना चाहिए। मेने अपनी माया 2 वेब सीरीज का हर एक लम्हा काफी खुल कर एन्जॉय किया है।

एक्ट्रेस प्रियल गौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वेब सीरीज का वीडियो शेयर किया है। जिसमे दोनों लीड एक्ट्रेस एक दूसरे को किस करती नज़र आ रही है। इस वीडियो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा व्यू मिल चुके है। इस वीडियो के व्यू देखकर ही समझ आ रहा है कि यह वीडियो कितना वायरल हो चूका है। इससे साफ़ समझ में आ रहा है की विक्रम भट्ट की यह सीरीज सफलता जरूर पाएगी। इससे पहले की सीरीज में शमां सिकंदर लीड रोल कर रही थी।

देखें वीडियो

Related Article

MCD Election Result: दिल्ली वालों के अच्छे दि...

कुलभूषण जाधव की मां-पत्नी से बदसलूकी कर पाक न...

राम मंदिर मुद्दे पर तोगड़िया का मोदी पर हमला, ...

महिला रिपोर्टर के आँखों के इशारे सोशल मीडिया ...

नरेंद्र मोदी कौन है? विदेशियों के चौंकाने वाल...

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी - नरेंद्र मोदी है व...