मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर डाली हॉट तस्वीरें, ट्रोलर ने कहा ‘आंटी’

आजकल के सोशल मीडिया के जमाने में सोशल मीडिया ट्रोल अब कोई मौका नहीं छोड़ते हैं सेलेब्रिटीज को ट्रोल करने और मजाक उड़ाने का । वो दिन अब चले गए जब सेलेब्स  को सिर्फ अच्छे फैन्स मिलते थे और उनके आस पास सब उनकी तारीफ करते रहते थे । अब ज़माना बदल गया है सोशल मीडिया ने सेलेब्स और कॉमन लोगों को एक प्लेटफोर्म पर ला खड़ा किया है जहाँ आम लोगों को जैसा लगे वो वैसा खुद सेलेब्स को मेंशन कर के कह सकते हैं ।

हाल ही में, शिल्पा शेट्टी, फरहान अख्तर और स्वरा भास्कर को बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया गया था । पर इन सेलेब्स ने ट्रोल  को गंभीरता से लिया और इसके सामने चुप रहने के बजाये ट्रोल के विरुद्ध मुखर हो कर लिखा । ज्यादातर सेलेब्स ट्रोलर्स को इग्नोर कर देते हैं उर वो खुद कुछ दिन में चुप हो जाते हैं ।

अब एक और सेलेब को ट्रोलर ने अपना निशाना बनाया है जानते हैं वो कौन हैं ये और कोई नहीं बल्कि दबंग की मुन्नी “मलाइका अरोड़ा” हैं । मलाइका ने हाल हीं में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जिनमे वो स्वीम वेयर में कहर ढा रही थीं । पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को मलाइका की ये हॉट तस्वीरें पसंद नहीं आई और वो उन्हें अजीब अजीब कमेंट्स से ट्रोल करने लग गए ।

कुछ लोगों ने इसे उनकी उम्र से जोड़ते हुए कहा की उनकी उम्र में स्वीम वेयर पहनना अच्छा नहीं है । मल्लिका अरोड़ा अभी 44 साल की हैं और उनका अरहान नाम का एक बेटा भी है । जब मलिका और उनके पूर्व पति आरबाज खान का तलाक़ हुआ था तब भी उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था ।

बहरहाल ट्रोल्स को मलाइका के फैन्स ने जवाब भी दिया । मलाईका के प्रशंसकों ने उसे फिटनेस के लिए सराहना की और ट्रॉल्स से पूछा कि अगर वे इसे पसंद नहीं करते हैं तो उनकी तस्वीरों को न देखें। कुछ ट्रोल्स ने मलाइका को "आंटी" भी कहा और इसे भारतीय संस्कृति के नाम पर धब्बा कहा। एक सोशल मीडिया प्रोफाइल ने लिखा की "कुछ तो भारतीय संस्कृति का ध्यान रखो" । कुछ टिप्पणियां इतनी भयानक हैं कि कोई भी उन्हें पढ़ नहीं सकता है। मलाइका, जिन्होंने बॉलीवुड को कई हिट आइटम नंबर दिए हैं, को सोशल मीडिया पर कई बार अपने शरीर को ले कर शर्मनाक टिपण्णी सुनने पड़े है। कुछ दिन पहले सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी और बेटी गौरी और सुहाना खान को भी इस तरह के ट्रोल से ग़लत टिप्पणियों का सामना करना पड़ा।

इससे पहले, जब मलाइका को अरबाज़ के साथ तलाक के लिए ट्रोल किया गया था, तो मलाइका टिप्पणी करके एक ट्रॉल कहा था की "मैं इस तरह की वार्तालाप में शामिल नहीं हूं क्योंकि यह मेरी गरिमा से नीचे है, लेकिन मुझे बस इतना करना पड़ा क्योंकि आपकी जानकारी सही नहीं है और आप कुछ भी लिख रहे हैं ।

Related Article

अनुष्का ने विराट को किया क्लीन बोल्ड, शादी की...

अब जनरल टिकट ऑनलाइन भी खरीद सकेंगे यात्री, रे...

NEET Exam: केरल में छात्रा से उतरवाई ब्रा, पु...

गोलीबारी और घुसपैठ के प्रयास पर ‘उचित जवाबी क...

कांग्रेस नेता ने परवेज़ मुशर्रफ के बयान को सह...

बाबा रामदेव ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी 'राष्ट...