मिलिंद सोमन अपने से 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता से अलीबाग में कर रहे हैं शादी

मायानगरी मुबंई से थोड़ी दूर स्थित एक बीच के किनारे बसे अलीबाग में एक मशहूर मॉडल की शादी की तैयारियाँ देखी जा रही है। ये मशहूर मॉडल और कोई नहीं बल्कि एवरग्रीन मिलिंद सोमन हैं। ख़बरों के अनुसार मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर की इंस्टाग्राम प्रोफाइल्स पर आई कुछ तस्वीरों को देखकर हम यह समझ सकते हैं की शनिवार को वो शादी करने वाले है।

बहरहाल दोनों में से किसी ने अभी तक इस शादी की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है, पर सोशल मीडिया पर आये कुछ फोटोज ने लोगों को सोचने पर ज़रूर मजबूर कर दिया है की 21 अप्रैल को इनकी शादी की अफ़वाह सच थी या फिर झूठ। अंजू केपी नाम के एक फोटोग्राफर के इंस्टाग्राम पर भी अंकिता के हाथों में लगी मेंहदी और उसके पीछे खड़े मिलिंद की फोटो पोस्ट की गई है।

इस पोस्ट की गई तस्वीर के साथ वेडिंग और मेंहदी नाम की हैशटैग का भी इस्तेमाल किया गया है। तस्वीर से ऐसा पता चल रहा है की यह मेंहदी के रस्म की तस्वीर है। बता दें मिलिंद और अंकिता दोनों पहले से ही अलीबाग में मौजूद हैं, जहां से ऐसी ख़बरे आ रही हैं की शादी करने जा रहे हैं। पर किसी ने भी अभी तक इस शादी को आधिकारिक तौर पर  कंफर्म नहीं किया है।

इस जोड़े के कई दोस्तों ने भी अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल्स पर इनकी शादी से जुड़े कुछ फोटोज पोस्ट किये हैं। कुछ दोस्तों ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस तरह की तस्वीरें डाली हैं जिससे पता चलता है की इस शादी के लिए मिलिंद और अंकिता के दोस्त भी अलीबाग पहुंचे हुए हैं। कुछ तस्वीरों में मिलिंद सोमन की मां ऊषा सोमन भी दिखाई दे रही हैं। इससे इस बात को और ज्यादा बल मिलता है की दोनों के परिवार भी अलीबाग में पहुंचे हुए हैं।

आपको बता दें की मिलिंद और अंकिता की एज में 25 साल का अंतर है। मिलिंद की एज जहां 52 साल है तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता फिलहाल सिर्फ 27 साल की हैं। इनका अफेयर सोशल मीडिया पर एज गैप ज्यादा होने के कारण बहुत ट्रोल भी होता रहता है, लेकिन इन सब के बाद भी मिलिंद अंकिता का रिश्ता बना हुआ है और अब दोनों एक-दूसरे से शादी भी कर रहे हैं। इससे पहले भी मिलिंद सोमन एक शादी कर चुके हैं। साल 2006 में उन्होंने फ्रांस की एक अभिनेत्री मिलिन जैम्पेनोई से शादी रचाई थी, लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और सिर्फ 3 साल में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

Related Article

Youtube Hacked: सबसे ज्यादा बार देखी गई Despa...

मोदी के आलिंगन का मज़ाक बनाने वाले राहुल गांध...

विधानसभा उपचुनाव परिणाम: कायम है मोदी की लहर ...

CBSE Paper Leak: दोबारा देना होगी 10वीं के मै...

इस मॉडल को देख आप भूल जाएंगे प्रिया प्रकाश वर...

तीन तलाक से मुक्ति के बाद मुस्लिम महिलाएं चाह...