सिद्धार्थ मल्होत्रा की हिचकी का शंघाई फिल्म उत्सव में दर्शकों ने खड़े हो कर किया स्वागत

इसी साल मार्च में रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में निर्देशक सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म Hichki से वापसी की। इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय कर के ना सिर्फ रानी ने लोगों का दिल जीता बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के निर्देशन की भी बहुत तारीफ़ की गई। इसी फेहरिस्त में जब इस फिल्म को चीन के प्रतिष्ठित संघाई फिल्म उत्सव  में दिखाया गया तो वहां के फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म का खड़े हो कर स्वागत किया।

निर्देशक सिद्धार्थ मल्होत्रा से जब इस बारे में पूछा गया की आपकी फिल्म को संघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में इतना सम्मान मिला तो आपको कैसा लग रहा है, इस पर उन्होंने कहा की यह एक बहुत बड़ा सम्मान था और मैं सभी समीक्षकों और दर्शकों का शुक्रिया अदा करता हूँ जिन्होंने इस फिल्म को इतना पसंद किया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर फिल्म की स्क्रीनिंग की कुछ छवियों को साझा किया और इसे कैप्शन दिया: "जब आपकी फिल्म को विदेशी दर्शक सिर्फ सबटाइटल पढ़ कर देखते हैं, हस्ते हैं रोते हैं और स्टैंडिंग औवियेशन देते हैं तो यह बहुत बड़ा सम्मान है”।

उन्होंने संघाई फिल्म फेस्टिवल को पूरी हिचकी फिल्म की टीम के तरफ से धन्यवाद दिया उनके द्वारा दिए गए इतने सम्मान के लिए ।

"हिचकी", रानी मुखर्जी के चरित्र पर केन्द्रित एक फिल्म है जिसमे वो एक टौरेटे सिंड्रोम से पीड़ित महिला का किरदार निभाती है और इसके बाबजूद वो एक शिक्षक बन कर कामयावी पाती है, यह फिल्म 16 जून को फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई थी।

Related Article

अगले हफ्ते होगी कई खगोलीय घटनाएं, चंद्रग्रहण ...

क्या मोक्ष प्राप्ति के लिए दिल्ली के एक ही पर...

हैवानियत: लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से कर्नल न...

योगी का सेहत और शिक्षा पर जोर - स्कूलों में य...

21 साल की उम्र में सनी लियोनी के साथ हुआ कुछ ...

बॉलीवुड की अजीज 'मां' रीमा लागू का दिल का दौर...