तैमूर की अम्मी ने अपनाया स्लिम लुक, लोगों ने कुपोषित कहते हुए खाना खाने की दी नसीहत

भारत में ज़ीरो फिगर का चलन आरम्भ करने वाली अभिनेत्री और भारतीय मीडिया के चाहते बच्चे तैमूर अली खान की अम्मी करीना कपूर खान अपनी वर्तमान लुक के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गयीं। दरअसल पिछले दिनों करीना कपूर ने कार्तिक आर्यन के साथ एक फैशन शो में रैम्प पर बहुत दिनों बाद वाक किया। इस शो के दौरान करीना और कार्तिक ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किये कपड़ों को पहन कर रैंप वाक किया। पर इस शो के लिए करीना ने जो लुक अपनाया वो उनके प्रशंसकों को ज्यादा पसंद नहीं आया और उन्हें लोगों ने ट्रोल कर दिया।

बता दें की सिंगापुर में आयोजित इस फैशन शो में करीना और कार्तिक के अलावा सोफी चौधरी और अमृता अरोड़ा ने भी अपने जलवे दिखाए। इस दौरान करीना ने एक फ्लोरल डिजाइन में सीड के कलर का एक पारम्परिक आउटफिट कैरी किया था। करीना ने अपने इस लुक में बहुत हीं कम मेकअप का इस्तेमाल किया था। देर रात इस फैशन शो में हिस्सा ले कर करीना अपनी पूरी टीम के संग मुंबई लौट आईं और मुंबई लौटने के बाद जब करीना की फैशन शो वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई तो वो वायरल हो गई। वायरल होने का कारण ये था की करीना इस लुक में बहुत ज्यादा लीन और दुबली लग रही थीं।

इस फैशन शो का एक वीडिओ फैशन डिजाइनर मनीषा मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर पोस्ट किया। इस वीडिओ में करीना के पतले लुक को देख कर लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस दौरान कई लोगों ने करीना को कुपोषण का शिकार बता दिया तो कई लोगों ने करीना को खाना खाने की नसीहत भी दे दी। कुछ लोगों ने उन्हें स्कैलेटन तक बता दिया। ट्रोलर्स यहीं नहीं रुके और एक ने तो करीना को बूढी भी कह दिया।

Related Article

खुशखबर: योगी आदित्यनाथ ने किसानों को दिया बड़ा...

ट्रंप और पुतिन को पीछे छोड़, मोदी 'टाइम पर्सन ...

चीनी सेना ने की भारतीय क्षेत्र में प्रवेश की ...

पब में घुस कर लड़कियों को पीटने के 9 साल पुरान...

Youtube Hacked: सबसे ज्यादा बार देखी गई Despa...

सच या अफवाह - ‘बाहुबली 2’ के पहले दिन की कमाई...