सुहाना खान को बिकनी में देख कर मुस्लिमों ने कहा शर्म करो तुम मुसलमान हो

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ और उनका परिवार अक्सर कहीं ना कहीं छुट्टियाँ मनाने निकल जाता है और उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया की हॉट केक बन कर वायरल हो जाती हैं। पर सोशल मीडिया पर कभी कभी लोगों को तस्वीरे पसंद नहीं आती हैं और इसके कारण आलोचनाएँ भी सहीं पड़ जाती हैं।

कुछ ऐसा हीं हुआ जब शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना की एक बिकनी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर आ गई। इस तस्वीर में सुहाना ने काले चश्मे पहन रखें है तथा उनके बाल खुले हुए हैं। इस तस्वीर में उनके अलावा उनका छोटा भाई अब्राब भी मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है।

दरअसल शाहरुख़ खान अपने पोरे परिवार के साथ यूरोप में छुट्टियाँ मना रहें हैं इसी दौरान मस्ती के दौरान की एक तस्वीर वायरल होने लगी है जिसमे सुहाना बेहद ग्लैमरस अंदाज में टू पीस बिकनी में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर बहुत सारे लोगों ने उनकी तारीफ भी की है पर कुछ मुस्लिम ट्रोल्स ने इस तस्वीर पर उन्हें इस्लाम का वास्ता देते हुए ऐसा नहीं करने को भी कहा है।

Instagram पर पोस्ट किये गए 18 साल की सुहाना खान की इस फतो पर एक यूजर ने लिखा है की “तुम ये मत भूलो की तुम मुस्लिम हो”। वहीँ एक दुसरे यूजर ने कमेन्ट करने हुए की “हम तुम पर शर्मिंदा हैं सुहाना, जो करना है करो लेकिन अपने कल्चर के हिसाब से हीं अपनी तस्वीरें पोस्ट किया करो और ऐसी तस्वीरें प्रायवेट हीं रखो”। इसके आगे इस यूजर ने लिखा की “इतना सम्मान करता हूँ आपके पापा का, लेकिन आपका सम्मान मैं नहीं करता हूँ”।

वैसे ऐसा कुछ सुहाना या किसी सेलेब के साथ पहली बार नहीं हुआ है। पहले भी ट्रोल्स ने ऐसे हीं कई सेलेबस को बुरा भला कहा है और कपड़ों पर आपत्तिजनक टिप्पणियाँ दी है। कुछ दिनों पहले सुहाना की माँ गौरी खान ने अपनी और सुहाना की एक तस्वीर डाली थी जिसके लिए भी उन्हें ट्रोल किया गया था और सुहाना को अच्छे तरीके से खड़े रहने के लिए कहा गया था।

Related Article

यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती गाड़ी में बसपा नेत...

योगी के राज में विश्वविद्यालयों में हो रहा है...

जुलाई महीने तक सूरज पर भेजा जाएगा अंतरिक्ष या...

मोदी सरकार ने 3 सालों में 1200 व्यर्थ और सदिय...

पर्स न रखें पैंट के पीछे वाले पॉकेट में, हो स...

जब सब-इंस्पेक्टर ने एम्बुलेंस के लिए रोक दिया...