टॉलीवुड अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच के विरोध में टॉपलेस हो कर किया विरोध, देखें वीडिओ

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारी अभिनेत्रियों ने कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है पर इस बार साउथ की एक अभिनेत्री ने इस आरोप को लगा कर ऐसा हंगामा किया की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सनसनी मच गई। ये मामला तेलुगू फिल्मों से जुड़ा हुआ है जिसे लोग टॉलीवुड भी कहते हैं।

दरअसल तेलुगू फिल्‍मों की एक अभिनेत्री हैं जिनका नाम है श्री रेड्डी, इन्होंने शनिवार को हैदराबाद शहर में फिल्‍म चैंबर के बाहर स्थित सड़क पर अर्धनग्न होकर विरोध दर्ज करवाया है। अभिनेत्री रेड्डी ने इस दौरान टॉलीवुड फिल्म उद्योग की कई बहुत सारी नामचीन हस्‍तियों पर कास्‍टिंग काउच करने का भी इल्जाम लगाया।

इस दौरान विरोध प्रदर्शन करते हुए अभिनेत्री रेड्डी ने बताया की टॉलीवुड में 75% क्षेत्रीय आर्टिस्टों कलाकारों को अवसर दिए जाने की बात की। अभिनेत्री द्वारा लगाए गए आरोपों को टॉलीवुड ने कोई तबज्जो नहीं दिया है और सभी ने एक स्वर में इन आरोपों को मनगढ़ंत बताते हुए नकार दिया है। इस पूरे हंगामे की खबर जब पुलिस के पास पहुंची तब पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शन कर रही अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया।

ख़बरों के मुताबिक़ हैदराबाद स्थित फिल्‍म चैंबर के बाहर एक सड़क पर तेलुगू फिल्‍मों में काम करने वाली एक प्रसिद्ध हीरोइन श्री रेड्डी ने इस शनिवार को बड़े अलग तरीके से अपना विरोध जताया। इस विरोध प्रदर्शन से वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। बता दें इस प्रदर्शन के दौरान तेलगु फिल्मों की हीरोइन ने सड़क के बीचोंबीच खड़े हो कर अपने कपड़े उतार दिए। कपड़े उतारने के बाद अभिनेत्री वहीं सड़क पर बैठ गई और कई घंटों तक बैठी रही। इस दौरान अभिनेत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए टॉलीवुड में कास्‍टिंग काउच का जिक्र करते हुए कई बड़ी हस्तियों पर इसका आरोप भी लगा दिया। अपने विरोध के दौरान अभिनेत्री ने टॉलीवुड के अंदर स्थानीय कलाकारों को 75% आरक्षण की मांग भी कर डाली।

उन्‍होंने आगे कहा कि तेलुगू फिल्मों में बाहरी कलाकारों की भीड़ बढ़ती जा रही है जिसकी वजह से लोकल कलाकारों को ऑफर नहीं मिलते हैं। वहीं तेलुगू फिल्म उद्योग के लोगों ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

Related Article

ऑपरेशन ऑलआउट: आर्मी ने दुजाना के बाद 2 और आतं...

गोलीबारी और घुसपैठ के प्रयास पर ‘उचित जवाबी क...

J&K में आतंकियों का होगा एनकाउंटर और उनके समर...

केजरीवाल के कहने पर जेटली के खिलाफ आपत्तिजनक ...

बीजेपी की ऐतिहासिक जीत पर 11 साल की पाकिस्तान...

पीएम मोदी ने कहा खत्म करेंगे आतंकवाद - लड़ाई ...