एक्शन हीरो जैकी चैन की बेटी एटा आर्थिक तंगी के कारण सड़कों पर रहने को हुई मजबूर

अपने एक्शन के लिए पुरे विश्व में मशहूर अभिनेता जैकी चैन को किसी पहचान की जरुरत नहीं है लेकिन हाल ही में उनकी बेटी एटा एनजी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने जो कहा वो सुनकर आप भी चौक जायेंगे।

दरअसल, जैकी चैन की बेटी एटा एनजी न्यूयॉर्क में रहती है। यहीं से उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि पैसे ना होने की वजह से वो इन दिनों सड़कों पर रहने को मजबूर है। इस वीडियो के द्वारा वो लोगों से मदद की अपील कर रही है।

देखें वीडियो

एटा इस वीडियो में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रही है। वीडियो में वो कह रही है कि 'मैं और मेरी गर्लफ्रेंड पिछले एक महीने से सड़कों पर जिंदगी बिता रहे हैं और इसकी वजह हमारे होमोफोबिक घरवाले हैं।' आगे उन्होंने कहा कि 'पुलिस और हॉस्पिटल में जा कर भी मदद मांगी लेकिन कोई उनकी मदद नहीं कर रहा है। इस वजह से उन्होंने यूट्यूब पर यह वीडियो डाली।'

बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक एटा पूर्व मिस क्वीन एलाइन एनजी की बेटी हैं, जिनके साथ जैकी चैन का अफेयर था। लेकिन जैकी ने एटा को कभी अपनी बेटी एक्सेप्ट नहीं किया। परन्तु उन्होंने एलाइन के साथ अपने ऑफिर को सच बताया है। इस वीडियो पर एटा की मां एलाइन ने कहा कि उन्हें इस तरह से वीडियो डालने की जगह अपने लिए काम ढूंढना चाहिए।

Related Article

कुल अंक से भी ज्यादा दे दिए बिहार बोर्ड ने अप...

कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, लश्कर...

प्रो कबड्‌डी लीग के पाँच साल के छोटे अंतराल म...

पीएम मोदी द्वारा भारत दौरे पर आये कनेडियाई पी...

चुनावी वर्ष में शिवराज का सरकारी कर्मचारियों ...

भारतीय के साथ हुई ‘नस्लीय टिप्पणी’ पर भड़के भज...