ये है दुनिया की सबसे हॉट एंड सेक्सी लेडी पुलिस ऑफिसर

जैसे-जैसे इंटरनेट का क्रेज लोगों में बड़ा है। वैसे-वैसे इसकी मदद से फेमस होने वाले लोगों की तादाद भी बड़ी है। इंटरनेट का युग ऐसा है कि आप अपनी फोटो और वीडियो को सोशल साइट्स पर पोस्ट कर रातों-रात सेलिब्रिटी बन सकते है। यहाँ हम आपको जर्मनी की लेडी पुलिस ऑफिसर की कुछ ऐसे ही फोटो दिखाने जा रहे है। जिसे दुनिया की सबसे हॉट और सेक्सी पुलिस ऑफिसर बताया जाता है।     

हम बात कर रहे है 31 वर्षीय जर्मन लेडी पुलिस ऑफिसर एड्रिएने कोलेस्जार की, जो जर्मनी के ड्रेसडेन शहर से है।

एड्रिएने कोलेस्जार ने अपनी कुछ सेक्सी एंड बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिन्हें लोगों ने बहुत पसंद किया है। जिसके बाद उनके इंटरनेट फैंस ने उन्हें दुनिया की सबसे हॉट एंड सेक्सी पुलिस ऑफिसर का खिताब दिया है।

अगर एड्रिएने की फैन फॉलोविंग की बात की जाये तो सोशल मीडिया चैनल इंस्टाग्राम पर उन्हें 447,000 से भी ज्यादा लोग फॉलो करते है।

इतना ही नहीं एड्रिएने कोलेस्जार को फेसबुक पर 100,394 से ज्यादा लोगो फॉलो कर चुके है। वही 99,183 लोगों ने उनके फेसबुक पेज को लाइक भी किया हुआ है।

यू-ट्यूब पर भी एड्रिएने कोलेस्जार को लोगों का बहुत अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। उनके यू-ट्यूब चैनल पर अभी करीब 17,000 सब्सक्राइबर है और इनके यू-ट्यूब वीडियो के व्यूज 1,099,333 है। एड्रिएने कोलेस्जार अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा हॉट तस्वीरें शेयर करती दिखाई देती है।  

उनके इस कारनामे से उनके ऑफिसर्स को किसी तरह की कोई आपत्ति नहीं है। जब तक एड्रिएने कोलेस्जार इसकी गरिमा को बनाये रखती है।

Related Article

इतिहास का सबसे अमीर व्यक्ति, जिसके पास थे करी...

पांच दशक पहले दिया गया साधू का श्राप कैसे इंद...

रिसर्च: महिलाओं के लिए परफेक्ट फिगर साइज 39-2...

गूगल की जॉब छोड़ समोसा बेचने के व्यवसाय से पाई...

रील लाइफ हीरो के बजाय उज्जैन के इस रियल लाइफ ...

पीएम मोदी से मिलना चाहते है उनके हमशक्ल बच्चा...