अरबाज खान को मिल गई दूसरी मलाइका, कर रहे हैं इस नई लड़की को डेट

दो साल हो गए अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के 20 साल पुराने रिश्ते को खत्म हुए। पिछले साल 11 मई को इन दोनों ने तलाक ले लिया था। अब ऐसी खबर है कि अरबाज इन दिनों एक खूबसूरत मॉडल येलो मेहरा को डेट कर रहे हैं । येलो मेहरा कुछ ऐंगल्स से बिलकुल मलाइका के जैसी दिखती हैं। आजकल येलो और अरबाज कई मौकों पर डिनर डेट, पार्टी और रेस्त्रां में स्पॉट की गई हैं ।

कुछ दिनों से मॉडल येलो मेहरा की कुछ बिकिनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। येलो ने खुद ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किये हैं। येलो पेशे से एक मॉडल होने के साथ साथ एक शेफ भी हैं । इसके अलावा येलो एक फैशन डिज़ाइनर के तौर पर भी काम करती हैं।

अभी कुछ समय पहले हीं येलो और अरबाज को एक साथ गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया था । उन दोनों की कुछ तस्वीरें और वीडियो येलो ने अपने सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर शेयर भी किए थे । अपने गोवा ट्रिप के दौरान हीं अरबाज ने इस बात का खुलासा किया था कि वो इन दिनों किसी लड़की को डेट कर रहे हैं । पर अरबाज ने ये नहीं बताया था की उनकी गर्लफ्रेंड का नाम क्या है और वो कौन है।

42 साल की इस मॉडल येलो की निजी जिंदगी की अगर बात करें तो वो एक बेटे की माँ है और अपने पति से अलग रहती हैं। उनका उनके पीटीआई से तलाक हो चूका है। पहले येलो ने एक रेस्त्रां मालिक मानिक कॉन्ट्रैक्टर के साथ शादी की थी ।  पर कुछ समय के बाद उन दोनों के बीच सब कुछ सही नहीं चल सका और उन्होंने कुछ वक़्त बाद तलाक ले लिया।

अपने पहले पति मानिक कॉन्ट्रैक्टर से तलाक लेने के बाद येलो की नजदीकियां एक और रेस्त्रां मालिक आकाश मिश्रा के साथ बढ़ी और फिर कुछ दिनों के बाद उन दोनों ने शादी कर ली।  पर ये शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। कुछ समय के बाद इन दोनों के बीच भी अलगाव आ गया।

अब मॉडल येलो अपने बेटे काई के साथ रहती हैं।  फिल्मफेयर मैग्जीन में छपी ख़बरों के अनुसार येलो मेहरा को बहुत बार सलमान खान के घर पर यानी गेलेक्सी अपार्टमेंट में भी देखा जाता रहा है। 

Related Article

आसिफा के लिए इन्साफ मांगने वाली एक्ट्रेसेस कर...

यहाँ लगेगा FB, WhatsApp और Twitter जैसे सोशल ...

कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री कुमारस्वामी की दूसर...

'Tubelight' के नन्हे कलाकार माटिन ने पत्रकार ...

राहुल गाँधी ने शिवराज के बेटे को पनामा में बत...

Sonam Kapoor Wedding: सिख रीती रिवाज से हुई स...