युवक ने मांगे मोदी द्वारा वादा किये 15 लाख, पैसे नहीं मिले तो बैंक जलाने का किया प्रयास

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के जरवल में स्थित एक इलाहाबाद बैंक की शाखा में शुक्रवार की सुबह उस समय अफरा-तफरी की स्थिति पैदा हो गई, जब एक युवक अपने हाथ में 7 लीटर के करीब पेट्रोल लेकर बैंक में आग लगाने की कोशिश करने लग गया।

स्थानीय पुलिस के अनुसार यह युवक बहराइच जिले के हीं धनराजपुर गांव का रहने वाला है । ख़बरों के अनुसार यह युवक शुक्रवार की सुबह बैंक खुलने के बाद हीं मोदी सरकार लोकसभा चुनावों के दौरान किये गए वादे के अनुसार 15 लाख रुपये की रकम दिए जाने की मांग को लेकर वहां पहुंचा था।

Source =Dainikbhaskar

स्थानीय पुलिस के अनुसार धनराजपुर का रहने वाला मौजीलाल नाम का यह युवक सुबह के लगभग 10:45 बजे इलाहाबाद बैंक की शाखा में आया । बैंक में घुसने के बाद उसने बैंक में उपस्थित बैंक कर्मचारियों से ये कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनावों के दौरान जिस 15 लाख रुपये की रकम को देने का वादा किया था, वो रकम उसे अभी तक नहीं मिला है इसलिए बैंक के लोग उसे वो 15 लाख की राशि उसे दे दें। 

जब बैंक में उपस्थित अधिकारियों ने युवक की इस मांग को मानने से मना कर दिया तो उस युवक ने अपने साथ लाये करीब 7 लीटर पेट्रोल को वहीं बैंक परिसर में उड़ेल दिया और वहां मौजूद सभी कर्मचारियों से बाहर निकल जाने के लिए कहते हुए बैंक में आग लगा देने की धमकी देने लग गया।

Source =Indiatimes

इस पूरी घटना के बाद बैंक की शाखा में भगदड़ सी मच गई, जिसकी वज़ह से वहां उपस्थित कई लोग घायल भी हो गए। इस पूरी घटना के बाद उस युवक ने बैंक में आग लगा देने का असफल प्रयास भी किया परन्तु वो इसमें सफलता नहीं पा सका। वहीं इस पूरी घटना की सूचना मिलते हीं स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँच कर युवक को गिरफ्तार कर लिया और घटना की जांच शुरू कर दी । इस पूरे मामले में जरवल के थाना प्रभारी अभय सिंह ने यह बताया कि बैंक में आग लगाने की कोशिश कर रहा युवक के मानसिक तौर से बीमार होने का भी पता चला है साथ हीं युवक के परिवार को भी इस पूरी घटना की सूचना दे दी गई है।

Related Article

मोदी ने दिया अमेरिका को बड़ा झटका, हेलिकॉप्टर ...

विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के बीच डीआरएस को ल...

कलयुग फिल्म की हीरोइन स्माइली सूरी बन गई है प...

कैश या कार्ड भूल जाइए, अब सिर्फ उंगली से होगा...

वीरेंद्र सहवाग रिटर्न्स: हथियार छोड़ा है चलाना...

अलीबाबा ग्रुप के जैक मा को पछाड़ कर रिलायंस के...