इस मॉडल को देख आप भूल जाएंगे प्रिया प्रकाश वरियर को, देखें तस्वीरें

डिजिटल मिडिया के जमाने में हर किसी को प्रसिद्धि पाने के लिए बहुत सारे मंच मिल गए हैं। फेसबुक, ट्विटर और इंटाग्राम जैसे सोशल मीडिया साइट किसी को भी पूरी दुनिया में पॉपुलर कर देते हैं। अब वो जमाना नहीं रहा जब प्रसिद्धि पाने के लिए लोगों को सालों तक इधर उधर भटकना पड़ता था। आज अगर आपके अंदर टैलेंट है तो आप उसे खुद सोशल मीडिया पर डाल कर वायरल कर सकते हैं। पिछले दिनों प्रिया प्रकाश वरियर के एक वीडिओ का वायरल हो जाना भी इसी फेहरिस्त में से एक था। बहरहाल आज हम एक दूसरी खूबसूरत गुजराती लड़की की बात करने जा रहे हैं जो धीरे धीरे अपनी अदाएं दिखा कर लोगो के दिलों में जगह बना रही हैं।

गुजरात की रहने वाली इस खूबसूरत लड़की का नाम है अंकिता दवे। अंकिता गुजरात के राजकोट की रहने वाली है और आजकल मायानगरी मुंबई में रह रही है। अंकिता की उम्र महज 24 साल है और उनका जन्म 15 सितम्बर 1993 को राजकोट में हुआ था।

अंकिता पेशे से अभिनेत्री है और उन्होंने कुछ टीवी सीरियल्स में काम भी किये हैं। अभिनय के साथ साथ अंकिता एक सफल मॉडल भी हैं और मुंबई में रहकर मॉडलिंग भी करती हैं। अंकिता की हॉबी डांस करना है और उनका पसंदीदा डेस्टिनेशन ब्रिटेन की खूबसूरत राजधानी लन्दन है।

अंकिता ने अपनी पढ़ाई यूनिवर्सिटी ऑफ़ मुंबई से की है। उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ़ मुंबई BSc तक की पढ़ाई पूरी की है। 

अंकिता के पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हैं और पसंदीदा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हैं। 

अंकिता सोशल मीडिया पे बहुत फेमस हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अंकिता सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले उनको सोशल मीडिया पर उनकी ड्रेसिंग सेन्स के कारण ट्रोल भी किया गया था।

Related Article

नरेंद्र मोदी की सरकार में भी क्यों अलग थलग कर...

मंगल ग्रह पर मिला दो अरब साल से भी पुराना ज्व...

जलियांवाला बाग के दोषी जनरल डायर को ऊधम सिंह ...

ऑस्ट्रेलियाई पीएम टर्नबुल और नरेंद्र मोदी ने ...

देशहित के लिए मोदी का बड़ा फैसला - 40,000 मुसल...

पीएम मोदी के 'मन की बात'- भारत को न्यू इंडिया...