पंजाब: पूर्व विधायक की 16 साल की बेटी से व्यापारी बाप बेटे करते रहे कई दिनों तक रेप

पंजाब से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। बताया जा रहा है की यहां का एक व्यापारी और उसका बेटा एक पूर्व एमएलए की नाबालिक बेटी के साथ कई महीनों से बलात्कार कर रहे थे। ये पूरा मामला तब सामने आया जब इस घटना की जानकारी नाबालिक लड़की ने अपनी माँ को दी। माँ ने इस पुरे घटना के बारे में सुन कर पुलिस में मामला दर्ज करवाया। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी बताई जा रही है।

ख़बरों के अनुसार, पंजाब स्थित मानसा में एक पूर्व विधायक जिनका कुछ दिन पहले निधन हो चूका है का परिवार गरीबी में अपना जीवन यापन कर रहा था। बताया गया की पूर्व विधायक का निधन एक साल पहले हो चूका है और विधायक की मृत्यु के बाद परिवार की स्थिति बहुत खराब थी इसलिए उनकी बेटी पड़ोस के घरों में काम करने जाया करती थी। काम करने के लिए हीं वो जब पड़ोस के व्यापारी आत्मा सिंह के घर जाने लगी तो कुछ दिन बाद ये घटना सामने आ गई।

इस घटना के अनुसार बताया जा रहा है की व्यापारी के बेटे मनदीप सिंह ने एक दिन दूध में नशीली दवा मिला कर नाबालिक लड़की को दे दिया जिससे वो बेशुद्ध हो गई।ऐसी अवस्था में व्यापारी के बेटे ने नाबालिक के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उसने लड़की को डरा कर कई बार उसका रेप किया और उसे अश्लील फ़िल्मे भी दिखाई। बताया जा रहा है की लड़की की उम्र 16 साल है और उसके साथ कई दिनों तक रेप होता रहा।

कुछ दिनों बाद जब इस रेप की भनक व्यापारी को लगी तो उसने भी लड़की को डरा कर लड़की के साथ बलात्कार किया। अब बाप बेटे दोनों हीं पूर्व विधायक की इस 16 साल की बेटी के साथ रोज़ाना बलात्कार करने लगे थे। इसी दौरान एक दिन लड़की ने सारी आपबीती अपनी माँ को बता दिया। माँ ने ये सब जान कर चरण पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज करवाई। और इस तरह से ये पूरा मामला सामने आ पाया।

स्थानीय पुलिस ने माँ बेटी की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार बताया गया की पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए फिलहाल अस्पताल भेजा दिया गया है। इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। थाना प्रभारी ने कहा कि रेप के दोनों आरोपी कपड़ा व्यापारी हैं। उन दोनों व्यापारी की पीड़िता तथा उसकी मां से पहले से हीं जान पहचान थी।  पुलिस ने विश्वास जताया की दोनों आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Article

मक्का में आपत्तिजनक खेल खेलती दिखीं महिलाएं, ...

भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ मोदी हुए सख्त, विजिलें...

iPhone 8, iPhone 8+, iPhone x के साथ Apple wa...

स्विमिंग सूट में बेहद हॉट दिख रही है नागिन की...

प्रो कबड्‌डी लीग के पाँच साल के छोटे अंतराल म...

दो तस्वीरें - दो मायने :- जवान पीटते रहे चलेग...