प्रिया प्रकाश वॉरियर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर कमाती हैं 8 लाख रूपये, देखें नया वायरल वीडिओ

रातों रात किसी के विश्व पटल पर छा जाने का अगर उदाहरण देना हो तो उसमे आज के वक़्त में केरल की जादुई आँखों वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर का नाम टॉप पर नजर आएगा। पिछले दो महीनों से इंटरनेट पर छाई प्रिया ने जैसे करोड़ों युवाओं के दिल पर अपना क़ब्ज़ा जमा लिया है। उनके वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से फैलते की अब तो उन्हें बहुत सारे लोग वायरल गर्ल के नाम से भी पहचानने लगे हैं। वेलेंटाइन डे के बाद से प्रिया के कई वीडियो अब तक वायरल हो चुके हैं और इससे  प्रिया की प्रसिद्धि में और ज्यादा इज़ाफा हुआ है। हाल हीं में  उनका एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस नए वीडियो में भी प्रिया की आने वाली फिल्म के उनके साथी कलाकार रोशन अब्दुल रऊफ दिख रहे हैं।

प्रिया ने अपना ये नया वायरल वीडियो सबसे पहले अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल की स्टोरीज सेक्शन में पोस्ट किया था। वहीं प्रिया के एक फैन ने इसी वीडिओ को इंस्टाग्राम शेयर भी किया है। इस नए वीडियो में भी प्रिया अपनी जादुई आँखों के इशारों से अपने फैंस का दिल चुरा रही हैं। पर इस वीडिओ में आँखों का अंदाज कुछ जुड़ा है। इस वीडिओ में प्रिया और उनके साथी कलाकार एक हीं फ्रेम में नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो दोनों अपने फोन के फ्रंट कैमरे में अपने आँखों के इशारे रिकॉर्ड कर रहे हैं। बताया जा रहा है की इस नए वीडिओ के एक्सप्रेशन को भी उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस नए वीडिओ में प्रिया एक व्हाइट शर्ट और ब्लैक कलर की पैंट में देखी जा सकती हैं। मीडिया में ऐसी खबरे हैं की प्रिया अपने इन वायरल वीडियोज के माध्यम से इंस्टाग्राम से पैसे कमाने वाले बहुत सारे सेलिब्रिटीज को पीछे छोड़ चुकी हैं।

बता दें की प्रिया प्रकाश के पहले वीडिओ के वायरल होने के बाद से प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या 50 लाख के आंकड़े को पार कर गई है। अब इतनी बड़ी संख्या में फॉलोवर्स के आ जाने के बाद प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई बड़े ब्रांड का प्रचार करना शुरू कर दिया है। इंडिया टीवी के द्वारा जारी के रिपोर्ट के मुताबिक़ प्रिया प्रकाश आजकल एक इंस्टाग्राम पोस्ट करने के लिए 8 लाख रुपये तक चार्ज कर रही हैं।

बताया जा रहा है की कई बड़े ब्रांड भी प्रिया प्रकाश के पास विज्ञापन से जुड़े प्रस्ताव को लेकर भी पहुंच रहे हैं। मिडिया में आ रही खबरों के मुताबिक़ प्रिया सोशल मीडिया के जरिये पैसे कमाने वाले कई बड़े सेलिब्रिटी को अब पीछे छोड़ चुकी हैं। इन दिनों प्रिया प्रकाश की प्रसिद्धि का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की गूगल सर्च में उन्होंने सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्रियों सनी लियोनी और दीपिका पादुकोण को भी पछाड़ दिया है। सिर्फ एक दिन में उनके इंस्टाग्राम पर 6 लाख से भी अधिक फॉलोअर बन गए थे ये भी एक रिकॉर्ड है।

फॉलोअर काउंट के मामले में प्रिया ने अमेरिकन टीवी फेम काइली जेनर और फुटबॉल फेम क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बराबरी कर ली है। इन दोनों ने एक दिन में 6 लाख से अधिक फैन्‍स बना लिए थे। जानकारी के अनुसार प्रिया परकास के पहले वीडियो के वायरल हो जाने के बाद उन्हें कई बड़ी फिल्मों के भी ऑफर आये हैं, पर प्रिय ने फिलहाल किसी फिल्म को हाँ नहीं कहा है। आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश मलयालम भाषा की आने वाली फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' के एक वीडियो क्लिप में पहली बार नजर आई और उस वीडिओ उनके आंखों के जबरदस्त एक्सप्रेशन की हर तरफ जमकर तारीफ हुई थी। इसके बाद से ही प्रिया इंटरनेट पर छा गई थीं।

Related Article

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर का सच आ...

कांग्रेस का प्रधानमंत्री के आलिंगनों का मज़ाक़ ...

नोएडा शहर में 4 साल की बच्ची से 8वी के लड़के न...

सच या अफवाह - ‘बाहुबली 2’ के पहले दिन की कमाई...

पीएम मोदी के 'मन की बात'- भारत को न्यू इंडिया...

गंदे शहर की लिस्ट में यूपी के 52 शहर, योगी ने...