जल्द होने वाली है सोनम कपूर की सगाई, फैमली तैयारियों में जुटी

अनिल कपूर जी एक ऐसे अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं की जिन पर उम्र असर नहीं करती और वो अपनी पहली फिल्म से आज तक लागबहग एक जैसे हीं नजर आते रहे हैं। पर अब एक ऐसी खबर आ रही है जिससे सारी दुनिया जान जायेगी की वो उम्रदराज हो गए हैं। और वो खबर है उनकी बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी। 

जी हाँ, बॉलीवुड की गॉसिप के गलियारों में आज कल सोनम कपूर की शादी की बहुत ज्यादा सुगबुगाहट चल रही है। सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा को कई महीनों से डेट कर रही हैं। ये रिश्ता अब जल्द हीं शादी के बंधनों में बढ़ने वाला है ऐसी खबरे जोरों पर हैं।

हालांकि इन दोनों लव बर्ड्स ने अपने अफेयर और आगामी शादी पर कोई खुलासा नहीं किया है और मिडिया के सामने चुप्पी साध रखी है। पर सोनम कपूर अक्सर अपनी और अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की तस्वीरें खुद शेयर कर के इन ख़बरों को हवा देती रहती हैं। पिछले दिनों वैलंटाइंस डे के अवसर पर भी सोनम ने एक तस्वीर शेयर की जिसमे आनंद भी उनके साथ नजर आ रहे थे।  इस तस्वीर के साथ उन्होंने प्यार पर एक रोमांटिक कैप्शन भी लिखा।  

अब ऐसी खबरे जोरो पर हैं कि जल्द इनकी सगाई होने वाली है। इनकी सगाई की तैयारियां दोनों परिवारों में जोरो शोरों पर चल रही है। सूत्रों के अनुसार ऐसी खबरे हैं की सगाई के बाद जून जुलाई तक इन दोनों की शादी भी हो सकती है। 

इनकी सगाई की ख़बरे और ज्यादा सही तब साबित होती नजर आती हैं जब कपूर खानदान के बहुत सारे मेंबर आज कल अलग अलग जगहों पर शॉपिंग और तरह तरह के तैयारियों में व्यस्त नजर आती हैं। अभी कुछ दिन पहले ही सोनम कपूर की परिवार के कुछ सदस्य एयरपोर्ट पर देखे गए । इनमे रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर, बोनी कपूर और उनकी पत्नी श्रीदेवी तथा बेटी खुशी के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए। इन सब को एक साथ स्पॉट किये जाने से ये कयास लगाए जाने लगे हैं की शायद किसी विदेशी लोकेशन पर सोनम की सगाई की तैयारियां गुपचुप तरीके से चल रही है। 


Related Article

क्या इस वीडियो के बाद एजाज खान को देशद्रोही घ...

दीपिका पादुकोण जल्द नजर आ सकती हैं हॉलीवुड की...

भारत के ISRO ने HySIS के साथ साथ 30 अन्य विदे...

नयी तकनीक से पौधे कीड़ों की यौन आकांक्षा जगा क...

जानिए भारत के डरावने स्थान - जहां की प्रचलित ...

Toreto ने लॉन्च किया नया ब्लूटूथ 'Smash' पार्...