सनी लियोनी मेगा बजट की पीरियड फिल्म में बनेंगी तमिल वारियर प्रिंसेस

पोर्न स्टार से अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बन चुकी सनी लियोनी अब जल्द ही तमिल फिल्मों में भी अपने जलवे दिखाने जा रही हैं। तमिल फिल्म वीर महादेवी के साथ सनी तमिल फिल्म उद्योग में कदम रखने जा रही है। सनी की यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमे सनी एक वारियर प्रिंसेस की मुख्य भूमिका निभा रही हैं ।

बता दें कि तमिल भाषा में आ रही सनी की इस पहली फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। इस फर्स्ट लुक के अनुसार सनी इस फिल्म में एक वॉरियर प्रिंसेस नजर आ रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन VC Vadivudayan कर रहे हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग अलग अलग लोकेशंस पर जारी है और रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म इसी साल फरवरी महीने में फ्लोर पर आ गई थी। 

बताया जा रहा है कि इस पीरियड फिल्म के लिए सनी लियोन ने स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है। सनी ने इसके लिए न सिर्फ घुड़सवारी सीखी, बल्कि उन्होंने तलवारबाजी की भी ट्रेनिंग ली। सनी ने इस फिल्म के लिए करीब 150 दिन का समय दिया हुआ हैं। ख़बरों की माने तो यह एक मेगा बजट की फिल्म है और यह फिल्म तमिल के अलावा तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में भी रिलीज की जायेगी ।

'बाहुबली' फिल्म की अप्रत्याशित सफलता के बाद से दर्शक इस तरह की एपिक तथा पीरियड फिल्मों को देखना काफी पसंद करने लगे हैं। अब जल्द ही सनी की यह एपिक फिल्म 'वीरमहादेवी' दर्शकों का मनोरंजन करने मल्टीप्लेक्सों में आएगी ।

हाल ही में इस फिल्म के दो पोस्टर भी सामने आए हैं। दोनों पोस्टर में सनी वारियर प्रिंसेस नज़र आ रही हैं। एक पोस्टर में सनी लियोनी की सिर्फ आंखें दिख रही हैं जिसमें वो एक इंटेस लुक में नजर आई हैं।

वहीं दूसरे पोस्टर में सनी एक घोड़े पर सवारी करती हुई नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में उनकी पूरी सेना नज़र आ रही है । इस फिल्म को लेकर सनी लियोनी ने कहा की यह बहुत बहुत हीं चैलेंजिंग रोल था । लेकिन मैंने इस फिल्म को कर के काफी कुछ सीखा है ।

Related Article

क्यों google ने अपने 13 सीनियर अधिकारी समेत 4...

ऑस्ट्रेलियाई पीएम टर्नबुल और नरेंद्र मोदी ने ...

मोदी सरकार ने 3 सालों में 1200 व्यर्थ और सदिय...

रैन्समवेय साइबर हमले के पीछे उत्तर कोरिया का ...

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी - नरेंद्र मोदी है व...

चलने में अक्षम भारतीय अन्तरराष्ट्रीय पैरा तैर...