अब आया अपसाइड डाउन जींस का फैशन, एड़ियों की तरफ होंगे उलटे पॉकेट और बेल्ट लगाने की जगह

आप अगर अजीब और अलग प्रकार की चीजें देखने के शौक़ीन हैं तो आपको न्यूयॉर्क के एक नए फैशन को ज़रूर देखना चाहिए। इस नए फैशन में जींस की जेब अब होगी नीचे की तरफ। जी हाँ अब आने वाला है उल्टी जींस का एक अनोखा फैशन।

आजकल फैशन की दुनिया में बहुत सारे बड़े बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। आजकल के आधुनिक ज़माने में अब ये पता लगाना बहुत ज्यादा मुश्किल हो गया है कि आखिर फैशन है क्या? आजकल के कई बड़े बड़े डिजाइनर बहुत हीं अजीबोगरीब प्रकार से कपड़ों को डिजाइन करने लग गए हैं जिन्हें देखकर आज कल का फैशन समझना बहुत मुश्किल हो जाता है।

Source =Dailydot

अब न्यूयॉर्क के एक कपडे के ब्रांड ने ऐसे जींस डिजाइन किये हैं जो उल्टे हैं, अर्थात उनके पॉकेट नीचे की तरह है। आजकल सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफॉर्म पर जींस का ये उल्टा डिजाइन बहुत ज्यादा सुर्खियों में हैं। आइए जानते हैं, इस जींस में आखिर क्या खास है।

Source =Twimg

अमेरिका के फैशन कैपिटल के नाम से मशहूर न्यूयॉर्क के CIE Denim नाम के एक बड़े कपडे के ब्रांड ने एक नए प्रकार के हाई राइज जींस को डिजाइन किया है। यह जींस पुरानी जींस से बहुत ज्यादा अलग है। इस जींस को उलटा कर के डिजाइन किया गया है।

Source =Cloudfront

इन नए जींस में बेल्ट और पॉकेट कमर के जगह ऐड़ी की तरफ डिजाइन किये गए हैं। इन जींस का डिजाइन अमेरिका की एक प्रसिद्द हॉरर वेब टीवी सीरीज 'स्ट्रेंजर थिंग्स' से प्रेरित हुआ है।

Source =Momsimage

इन इनवर्टेड या फिर अप साइड डाउन डेनिम जींस को 'Will' का नाम दिया गया है। वहीं इसी ट्रेंड के डबल बैक पैनल वाले डेनिम शॉर्ट्स का नाम  'EI' रखा गया है। इसके अलावा दुसरे इनवर्टेड जींस का नाम Lucas, Mike, Nancy और Maxine रखा गया है।

Source =Netdna-cdn

इन नए डेनिम इनवर्टेड जींस की कीमत $ 495 अर्थात 33,905  रूपये के आस-पास आती है, वहीं इन अपसाइड डाउन शार्ट्स की कीमत $ 385 अर्थात 26,370 रूपये बताई गई है।

Related Article

जुए की लत के कारण बुलंदशहर का मोहसिन हार गया ...

योगी आदित्यनाथ यूपी के जिलों में कर रहे है दौ...

जुलाई महीने से ‘बिकनी एयरलाइन्स’ देगी भारत मे...

जानिए सूरत में हॉस्पिटल के उद्घाटन पर मोदी ने...

आईपीएल 2018: जीवा और हिनाया की दोस्ती ने धोनी...

कृष्ण और सुदामा से सीखें कैसे करते है कैशलेस ...