ताजमहल को तोड़ दें और बनाये शिवमंदिर हम देंगे साथ: आजम खान

राम मंदिर पर केंद्र में मंत्री उमा भारती द्वारा दिए गए हालिया बयान के बाद से उत्तरप्रदेश की सियासत गरमा गई है। इस बयान के बाद समाजवादी पार्टी के बड़े नेता आजम खान ने करार पलटवार करते हुए कहा है कि आरएसएस का इस बाबत संविधान में किसी प्रकार का कोई संशोधन करने का कोई प्लान नहीं है ये लोग तो बस संविधान को पूरी तरह से खत्म कर देना चाहते हैं। इसके बाद ताजमहल पर बयान देते हुए आजम खान ने कटाक्ष करते हुए कहा कि राम मंदिर के बनने से पहले इन्ही लोगों ने ताजमहल को भी तोड़ देने की बात भी की थी । ये लोग चाहें तो ताजमहल को तोड़ दें और वहाँ शिव का मंदिर बना लें हम इसमें इनका साथ देने के लिए तैयार हैं ।

 

आजम खान ने इस बाबत आगे कहा कि दिल्ली में जामा मस्जिद के साथ साथ और कई मस्जिदें हैं जिन्हें भी ये सभी लोग मंदिर कह देते हैं । हम चाहते हैं कि अब ताजमहल को मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमन्त्री मोदी दोनों मिलकर तोड़ दें और यहां पर शिवालय बनायें हम इस कार्य में इनका सहयोग करेंगे । ये लोग इस तरह के सभी मुद्दों को कभी भी अच्छे से सुलझाना नहीं चाहते हैं बस ये मुद्दे चुनावों में वोट लेने के लिए होते हैं ।

 

ख़बरों के अनुसार केंद्र में मंत्री उमा भारती ने हाल हीं में राम मंदिर के मुद्दे पर एक बड़ा बयान दिया था । इस बयान में उमा भारती ने ये कहा कि राम मंदिर के बनने के तीन रास्ते हैं, पहला इस पर सुप्रीम कोर्ट कोई फैसला करे, दूसरा दोनों मत आपसी बातचीत से निपटारा कर लें और तीसरा संविधान में इस बाबत संशोधन किया जाए । उन्होंने आगे कहा की इन तीनों से ज्यादा महत्वपूर्ण है एक राष्ट्रीय संकल्प की जिसमे सभी को एक संग लेकर संविधान में संशोधन कर के राम मंदिर का निर्माण करना हो । उमा भारती ने आगे कहा कि सत्ता आती जाती रहेगी लेकिन हमें इस मुद्दे पर एक साहसिक और ठोस निर्णय ले लेने की जरूरत है।

Related Article

SpiceJet Airlines: “मुझे पीरियड्स हैं और सेक्...

‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ की शुरुआत ही खराब - ...

योगी आदित्यनाथ का बयान: द्रौपदी का चीरहरण और ...

राहुल गाँधी ने शिवराज के बेटे को पनामा में बत...

क्या है चीन के बॉस और महिला कर्मचारी के बीच स...

सैफ अली खान की नवाबी होगी चित्त - मोदी वार से...