यूपी के लोगों के दिलों में ही नहीं, भोजपुरी गानों में भी छा रहे है योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आजकल अपने बेक टू बेक एक्शन के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे है। उन्हें अभी सीएम बने चंद दिन ही हुए हैं, लेकिन उनके कार्यो को लेकर जनता बहुत खुश है। वे उनके फैसलों को लेकर इतने लोकप्रिय हो गए है कि हर जगह उनके पोस्टर लगे हुए है ओर तो ओर आजकल तो गानों में भी सीएम योगी छाए हुए है।

भोजपुरी गाने में योगी

दरहसल, योगी जबसे मुख्यमंत्री बने है, तभी से कई भोजपुरी गानो में उनका नाम चढ़ गया है। ऐसा लगता है कि आम जनता से भी ज्यादा इस समय भोजपुरी संगीत इंडस्ट्री उनकी दीवानी हो गयी है। भोजपुरी में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद से कई गाने बनाये गए और आपको बता दे कि यह सभी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।


एंटी रोमियो स्कॉड पर भी संगीत वीडियो

योगी आदित्यनाथ के कई गीत उन्हें सीएम बनने की बधाई देने के लिए लिखे गए है। इसके अलावा कुछ गीतों को उनके द्वारा लिए गए फैसलों के लिए पिरोया गया है। यहाँ तक कि योगी आदित्यनाथ द्वारा एंटी रोमियो स्कॉड की तैनाती पर भी एक संगीत वीडियो बनाया गया है।

जिसके बोल हैं 'लागी झटका जोर के...फुल एक्शन में बा योगी सरकार।' लोग इन गानों को बेहद पसंद कर रहे है और ये गाने खूब शेयर भी किये जा रहे हैं।‘

आपको बता दे कि योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश से छेड़खानी हटाने और माहौल को स्वच्छ बनाने के लिए राज्य में एंटी-रोमियो स्क्वॉड का गठन करवाया है। बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में लड़कियों के संग छेड़खानी पर रोकथाम के लिए इस दस्ते के गठन का वादा किया था। योगी के ऊपर बन रहे इन गीतों से यह अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि वे सभी को पसंद आ रहे है।

Related Article

400 मासूमों को बचाने के लिए 10 किलो का बम कंध...

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर डाली हॉट तस्वी...

World Happiness Report 2018: खुशहाल देशों की ...

महिला की अपील पर एयरटेल ने बदला मुस्लिम रिप्र...

सरकार के होते हुए जनता को बोझ का एहसास नहीं ह...

यूपी में होगा बहुत कुछ बंद, अब यूपी बनेगा नरे...