विमान दुर्घटना: मेंटेनेंस इंजिनियर सुरभि ने पिता को फोन पर विमान के बुरे हालत के बारे में बताया था

मुंबई स्थित घाटकोपर इलाके में गुरुवार 28 जून को एक चार्टर्ड प्लेन का क्रैश हो गया और इस दर्दनाक घटना में कुल पांच लोगों की मौत हो गई। ख़बरों के अनुसार मारे गए सभी पांच लोगों में प्लेन की रख रखाव का ख्याल रखने वाली इंजीनियर सुरभि गुप्ता भीं थी।

 

सुरभि ने प्लेन से उड़ान भरने से पहले अपने पिता को फोन कर के इस बारे में बताया भी था कि वो एक 'खराब विमान' में आज उड़ान भरने के लिए जा रही हैं। मेंटेनेंस इंजिनियर सुरभि ने उड़ान भरने से कुछ देर पहले अपने पिता से बात की थी। उन्होंने सुबह सुबह हीं अपने पिता को फोन पर चार्टर विमान के बुरे हालत के बारे में बता दिया था।


Image Source = "dainikbhaskar"

मेंटेनेंस इंजिनियर सुरभि सोनीपत की रहने वाली थीं उनके पिता श्री एस पी गुप्ता ने सोनीपत के अपने घर में रिपोर्टरों से बात करते हुए यह बताया कि उनकी सुरभि से परसों सुबह हीं मोबाईल फोन पर बात हुई थी और रोजाना होने वाली इस तरह की बातचीत के दौरान हीं उसने यह बताया कि वो एक बुरे हालत की चार्टर विमान में कुछ हीं समय के बाद उड़ान भरने वाली हैं। पिता के अनुसार सुरभि ने बताया था कि उस विमान की हालत बहुत ज्यादा बुरी है।

 

संवाददाताओं से बात करते हुए सुरभि के पिता ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया की बुरे कंडीशन में होने के बाद भी इस विमान को उड़ने की इजाज़त कैसे मिल गई। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस बात का विश्वास है कि इस पूरी घटना का उच्च स्तरीय जांच होगी जिसके बात सारी बाते पता चल जायेंगी की आखिर इस घटना के लिए सच में कौन लोग जिम्मेदार हैं। बता दें की सुरभि की पिछले हीं साल शादी हुई थी और उसके पति पायलट हैं। हाल में महाराष्ट्र की राज्य सरकार ने एक बहादुर और युवा महिला के रोप में काम करने के लिए इंजीनियर सुरभि का राजकीय सम्मान किया था।

Related Article

WWC 2017: सचिन और विराट पर भरी पड़ी हरमनप्रीत कौर

मैडम तुसाद म्यूजियम में बनेगी करण जौहर की वैक...

आज दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ ट्रिप...

अमेज़न के 'नग्न ऐश-ट्रे' पर भारतीय महिलाओं ने...

प्रियंका की ड्रेस को देख ट्रोलर ने कहा 'मुझे ...

एक लोकतान्त्रिक संगठन का 'पुश्तैनी'वारिस:गांधी