क्या आप करना चाहेंगे पोर्न स्टार्स से भरी बस में सवारी

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह जहाँ लोग कुछ भी शेयर कर सकते है और अगर कुछ इंटरेस्टिंग होता है तो आसानी से वह वायरल भी हो जाता है। सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफार्म से लोग आसानी से इंटरनेट के माध्यम से कोई भी फोटो या फिर वीडियो शेयर कर सकते है।

कुछ दिनों पहले किसी व्यक्ति ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर से एक तस्वीर शेयर की। आप सोच रहे होंगे कि किसी बस की फोटो शेयर करना कौन-सी बड़ी बात है। लेकिन इस तस्वीर में बस पर पोर्न स्टार्स की तस्वीरें बनी थी और इसकी एक खास बात यह भी है कि यह तस्वीर विदेश की नहीं थी।

जी हां, यह बस केरल की है। इस बस की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई और साथ ही इस तस्वीर को कई लाइक्स और रीट्वीट भी मिले है। इसी के साथ बहुत से लोग इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे। इस पोस्ट पर आम जनता के साथ साथ एक एडल्ट फिल्म स्टार केयर्न ली ने भी कमेंट किया है।

एडल्ट फिल्म स्टार केयर्न ने अपने कमेंट में लिखा है “इम्प्रेसिव”। आज के ज़माने में आप सोशल मीडिया की इस पावर का मुकाबला नहीं कर सकते। यह किसी भी चीज़ को मिनटों में दूर दूर तक फैला सकते है और फिर अलग अलग प्रकार से लोग इस पर कमेंट करके अपने विचार प्रकट करते है। यह सोशल मीडिया की पावर किसी को भी रातो रात स्टार बनाने की ताकत रखता है। यह किसी भी छोटी सी चीज़ को काफी बड़ा बना सकता है। इस बस की एक तस्वीर आज कई जगह फेल गई है और साथ ही इस तस्वीर पर कमेंट करके इसे और पॉपुलर बना रहे है। इस पोस्ट पर जब फिल्म स्टार की कमेंट आया तो इस बात से यह साबित हो जाता है की सोशल मीडिया पर किसी भी मुद्दे को आसानी से बढ़ावा मिल सकता है।

इस बस की तस्वीर पर स्टार की कमेंट इस बात का निर्माण है कि आज कल सोशल मीडिया की मदद से किसी भी चीज़ को फेमस किया जा सकता है। केरेला की ये बस की तस्वीर अब कई लोगो के लिए काफी इंटरेस्टिंग टॉपिक बन गया है। वो कैसे यह आप इन ट्वीट्स के जरिए जानिए-

Related Article

विमान दुर्घटना: मेंटेनेंस इंजिनियर सुरभि ने प...

राम मंदिर निर्माण के साथ 2019 लोकसभा चुनाव मे...

ISRO के वैज्ञानिकों ने रविवार को विकास इंजन क...

Bluetooth या Wi-Fi ना रखें हमेशा ऑन, लग सकती ...

नेताओं की सुरक्षा गई तेल लेने, जनता की सुरक्ष...

जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन, सेना आतंक के ...