Baaghi 2 के साथ फिर बगाबत करने आ रहा है टाइगर श्रॉफ, ट्रेलर हुआ रिलीज

साल 2016 में आई थी टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी’ बॉक्स ऑफ़िस पर सुपर हिट रही थी। 40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 127 करोड़ की धुआंधार कमाई की थी। अब इसी फिल्म का सीक्वल ‘बागी 2’ के नाम से आने वाला है। इसका ट्रेलर बुधवार को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है।

ट्रेलर में फिर एक बार टाइगर ग़जब की ऐक्शन दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर से ऐसा लग रहा है की इस फिल्म की कहानी पिछली कहानी से अलग हैं। पिछली फिल्म के स्टार कास्ट में से सिर्फ टाइगर हीं इसमें नजर आ रहे हैं। पिछली फिल्म की हीरोइन श्रद्धा कपूर इस फिल्म में नहीं है उनकी जगह टाइगर श्रॉफ की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ट्रेलर में नजर आ रही हैं। 

इस फिल्म में भी दर्शकों को मुख्य रूप से टाइगर का बेहतरीन ऐक्शन देखने को मिल सकता है। टाइगर की रफ एंड टफ बॉडी पर ये बेहतरीन ऐक्शन अच्छी भी लग रही है। वहीं फिल्म में हीरोइन के तौर पर नई एंट्री लेनी वाली दिशा एक ताज़ी हवा सी इस एक्शन पैक्ड फिल्म में थोड़ा सॉफ्टनेस का फ्लेवर ला रही हैं। 

ट्रेलर में टाइगर द्वारा बोला गया एक डायलॉग युवाओं को पसंद आ सकता है जिसमे टाइगर पुलिस वालों को कहते हैं की “जो ये तेरा टॉर्चर है वो मेरा वार्मअप है”, पिछली फिल्म में भी टाइगर के कुछ डायलॉग्स बड़े पसंद किये गए थे।  इस फिल्म से उम्मीद है की इसे भी दर्शक पसंद करेंगे।  

अगर आपने अभी तक नहीं देखा है ‘बागी 2’ का ये ट्रेलर तो अब देख लें। 


Baaghi 2 Official Trailer

Related Article

उत्तर प्रदेश में दलित लड़की से शादी करने पर अ...

1 बिटकॉइन बना सकता है लखपति, 1 लाख रुपए का नि...

भारतीय सेना ने पाकिस्तान को फिर चटाई धूल - 5 ...

केरल में तबाही मचा रहा है जानलेवा Nipah Virus...

चलने में अक्षम भारतीय अन्तरराष्ट्रीय पैरा तैर...

भारतीय सेना के लिए हर हिन्दुस्तानी के दिल में...