अनुष्का ने विराट को किया क्लीन बोल्ड, शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दोनों की शादी की खबर ने बहुत ही सुर्खिया बटोरी है। इन दोनों कपल की शादी हो गई है। यह दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए है। विराट और अनुष्का की शादी सोमवार के दिन इटली में हुई है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी शादी की फोटो को ट्विटर और इंस्टाग्राम में शेयर किया है। इन दोनों की शादी की फोटो विराट और अनुष्का के शेयर करने से पहले ही सोशल मीडिया में वायरल होने लग गई थी। इन फोटोज के अलावा इनकी कुछ फोटो परिवार के सदस्य के साथ भी दिखी है। इन दोनों ने अपनी शादी की पुष्टि रात को 8 बजे करेंगे।

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दोनों की शादी इटली में हुई है। इटली के तस्केनी में करीब 800 साल पुराने गांव में इन दोनों की शादी हुई है। इस गांव को रिसोर्ट के रूप में बदला गया था। इस रिसोर्ट का नाम बोर्गो फिनोचीतो (Borgo Finocchieto) है। फोर्ब्स की सूची में बोर्गो फिनोचीतो रिजॉर्ट खर्च के मामले में दुनिया में दूसरे नंबर पर है। इस गांव में अमेरिका के पूर्व प्रेजिडेंट बराक ओबामा अपनी परिवार के साथ छुट्टियां मनाने इस साल की शुरुआत में आए थे। 

विराट कोहली ने अपने रिश्तेदारों के लिए 21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन रखेंगे। वहीं दूसरी और 26 दिसंबर को क्रिकेटरों और बॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस के लिए रिसेप्शन रहेगा। 

विराट और अनुष्का की मुलाकात साल 2013 में हुई थी। इन दोनों की मुलाकात शैम्पू विज्ञापन के समय हुई थी। इन दोनों की शादी में करीबी रिश्तेदार एवं दोस्त शामिल हुए। एक खबर यह भी है कि इंडियन क्रिकेट प्लेयर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और बॉलीवुड के 3 किंग खान में से एक खान एक्टर भी इस शादी का हिस्सा बने । जी हा बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के शामिल होने की खबर सामने आई है।

विराट कोहली ने एक न्यूज़ के दौरान कहा कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी 20-20 सीरीज मैच नहीं खेलने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा है कि पिछले दो साल से लगातार मैच खेल रहे है। इसके चलते वे बहुत थक गए है। जब से यह खबर सामने आई है। तभी से चर्चा होने लग गई थी कि विराट इस खाली समय में ही शादी कर सकते है। इन दोनों शादी शुदा जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

इन दोनों की शादी में होने वाले हल्दी की रस्म में से विराट की हल्दी की रस्म का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि विराट कैसे शरमाते हुए नज़र आ रहे है। साथ ही इन्होने ट्विटर में ट्वीट करते हुए फोटो के साथ अपने प्यार को बया करते हुए लिखा 

"आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया." 

कोहली ने आगे लिखा, 

"हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद."

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट इस समय दुनिया में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले स्पोर्ट्स पर्सन है। वहीं दूसरी ओर इनकी होने वाली पत्नी अनुष्का शर्मा में भी कामयाब एक्ट्रेस है। अनुष्का एक्ट्रेस के साथ ही प्रोडूसर भी है।

Related Article

'न्यू इंडिया' के लिए मोदी ने तैयार किया 15 सा...

दो तस्वीरें - दो मायने :- जवान पीटते रहे चलेग...

मैच के दौरान अपनी 2 माह की बेटी को हॉकी प्लेय...

पेरिस समझौते पर पीएम मोदी ने दिया ट्रम्प को ज...

आँखों से दीवाना बना देने वाली प्रिया वरियर अप...

ममता फिर से तीसरे मोर्चे को खड़ा करने की कोशिश...