बेगानी विराट अनुष्का की शादी पे मध्यप्रदेश का पन्नालाला क्यों हुआ दीवाना।

11 दिसम्बर को इटली के खूबसूरत रिसोर्ट में हुए विराट अनुष्का की शादी की तस्वीर ट्विटर पर आई और वायरल हो गई। विराट अनुष्का के फैन जहाँ खुश थे वहीं कई लोग जिनके ख्वाबों ख्यालों में विराट और अनुष्का घर बनाये बैठे थे उनके दिल भी टूट गए। 

बधाइयों का सिलसिला चल पड़ा, बॉलीवुड क्रिकेट राजनीति और लगभग सभी क्षेत्रों के दिग्गजों ने अपने अपने अंदाज में बधाइयां प्रेषित की, देश के अलावा पकिस्तान समेत कई अलग - अलग देशों से भी बधाइयों का ताँता लग गया…और अपने रन मशीन विराट कोहली भी ‘थैंक यू’ मशीन बनकर सबको दनादन धन्यवाद देते पाए गए। कई बड़े ब्रांड्स ने स्पेशल तरीके से विराट अनुष्का को बधाई दी, जिसमे फेवी क्विक का “रब ने फिक्स कर दी जोड़ी” टैगलाइन बेहतरीन था।

बहरहाल हर शादी में कोई न कोई फूफा मामा मौसा टाइप लोग होते हैं जिन्हे टांग अड़ाना ही होता है, या यूँ कहें की कोई बड़े आयोजन में उटपटांग हरकत करके फुटेज खाना इन जैसे लोग अपना हक़ समझते हैं। ऐसे ही एक फूफा मतलब नेता हैं पन्नालाल शाक्य जी, ये जनाब मध्यप्रदेश के गुना जिले से भाजपा के एमएलए हैं। इन्होने विराट अनुष्का की इटली में की गई शादी पर तंज कसते हुए कहा है कि “दोनों ने पैसा और प्रसिद्धि तो भारत में कमाया पर जब शादी करने की बात आई तो इटली चले गए” उन्होंने आगे कहा की “विराट कभी भी भारतीयों के आदर्श नहीं हो सकते”। 

वैसे आज से पहले गुना जिले या फिर मध्यप्रदेश से बाहर पन्नालाल जी को कोई नहीं जानता था, पर इस बेतुके बयान के बाद लोग उन्हें जानने लगे हैं और शादी में नाराज फ़ूफ़ाओं का लक्ष्य भी यही रहता है, कि शादी में आये हर मेहमान उन्हें तबज्जो दें।

Source =Bhaskar

इस बयान के बाद पन्नालाल जी हर न्यूज़ चैनल और अखबारों में जगह पाने में कामयाब हो गए, मध्यप्रदेश के बाहर भी वो पहचाने जाने लगे। वो कहते हैं न “बदनाम हुए तो क्या हुआ...नाम तो हुआ” कुछ इन्ही पंक्तियों को मद्देनजर रखकर आजकल लोग ख़बरों में आना चाहते हैं।

भाजपा ने पन्नालाल जी के इस बयान के पल्ला झाड़ लिया है, भाजपा प्रवक्ता राहुल कोठारी जी ने इस बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ये विराट और अनुष्का शर्मा का निजी मामला है इससे भाजपा का कोई लेना देना नहीं है। पर विरोधियों को तो इस मुद्दे पर भी चुटकी लेने का मौका मिल ही गया है, कॉंग्रेस पार्टी के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि अब भाजपा शादी के बाद देश से बाहर हनीमून मनाने को भी गलत कह देंगे।

Related Article

पतियों को पीटने में इंदौर शहर की पत्नियाँ पूर...

इंदौर पुलिस की पहल पर सिल्वर कार्ड से बुजुर्ग...

गोलीबारी और घुसपैठ के प्रयास पर ‘उचित जवाबी क...

वायरल सच: रेलवे ट्रैक पर नमाज पढ़ने वाली तस्वी...

Priya Prakash Varrier के गाने Oru Adaar Love ...

Good News: IRCTC से ट्रैन टिकिट बुक करने पर म...