शार्ट फिल्म केकवॉक से कमबैक करेंगी ईशा देओल, फिल्म अक्टूबर में होगी रिलीज

गुजरे जमाने के अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने शादी के बाद से अपने अभिनय करियर पर ब्रेक लगा दिया था और अपना पूरा ध्यान अपनी गृहस्ती पर लगा रही थीं।  पर वो कहते हैं ना की आप अपने काम को कभी हमेशा के लिए छोड़ नहीं पाते हैं और उसके प्रति आपका लगाव आपको फिर से उसी राह पर खींच कर ले जाता है। ईशा देओल एक बार फिर से अपने अभिनय करियर में वापसी कर रही हैं।

ईशा ने फिल्म के बजाय एक शार्ट फिल्म का चुनाव किया है अपनी वापसी के लिए। यह शार्ट फिल्म निर्देशक राम कमल मुखर्जी बना रहे हैं।  इसका नाम है 'केकवॉक’। ईशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर इस शार्ट मूवी से अपना नया लुक साझा किया है। इस तस्वीर में वो एक बंगाली दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं। 

ख़बरों के अनुसार यह शार्ट फिल्म 22 मिनट की है और इसमें ईशा के शेफ की भूमिका में नजर आने वाली हैं। मीडिया के लोगों को दिए एक साक्षात्कार में ईशा ने इस फिल्म में अपने मेकअप के बारे में कहा, "मुझे सही दिखने में लगभग 3 घंटे लग गए, मेरे निर्देशक रामकमल को धन्यवाद, जो हर विवरण को लेकर बहुत खास थे।"

बता दें यह शॉर्ट फिल्म अक्टूबर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से टीवी अभिनेता तरुण मल्होत्रा तथा अनिंदिता चटर्जी बॉलीवुड में अपने कदम रखने जा रहे हैं। ईशा ने इससे पहले आखिरी बार साल 2015 में आई अपनी फिल्म ‘किल देम यंग’ में नजर आईं थी उसके बाद से उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था।  बता दें की केकवॉक आभ्रा चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्देशित और दिनेश गुप्ता, शेलेंद्र कुमार, अरित्रा दास द्वारा प्रोड्यूस की गई है।

Related Article

अटल जी के जन्मदिन पर गुजरात के नए मुख्यमंत्री...

पुलवामा में 24 घंटे में सेना ने हिजबुल मुजाहि...

मशहूर कलाकार, प्रतिबद्ध नेता और बेहतरीन इंसान...

अब जनरल टिकट ऑनलाइन भी खरीद सकेंगे यात्री, रे...

मंगल ग्रह पर मिला दो अरब साल से भी पुराना ज्व...

राम मंदिर निर्माण के साथ 2019 लोकसभा चुनाव मे...