क्या आप जानते है एक्टर अक्षय कुमार प्रेगनेंट है?

बॉलीवुड में प्रेग्नेंसी को लेकर एक ट्रेंड चल रहा है। आज हर एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के दौरान फोटोशूट करवाते हुए या फिर बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती नजर आ ही जाती है। महिलाओं का प्रेगनेट होना समझ आता है। लेकिन अगर कोई जेंट्स प्रेग्नेंट हो जाये, यह बात जरूर आपको चौंका सकती है।

जी हां, दरअसल इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार प्रेग्नेंट हो है। यह बात तो सभी की समझ से परे है। परन्तु, वो लगातार सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी के फोटोज और वीडियो शेयर कर रहे है। इन फोटोज और वीडियो में अक्षय कुमार किसी प्रेग्नेंट महिला के समान में नजर आ रहे हैं। आप भी देखिये

खिलाड़ियों के खिलाड़ी

'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' के नाम से मशहूर अक्षय अपने अलग अंदाज की वजह से जाने जाते है। चाहे वो फिल्म हो या फिर किसी तरह का सोशल वर्क। इस बार भी अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा ही करते दिखाई दे रहे है।

अक्षय हुए प्रेग्नेंट 

अक्षय कुमार की प्रेग्नेट वाली तस्वीर देखकर आप लोग भी चौंक जाएंगे। अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की प्रेग्नेसी की बात सुनने को मिलती थी, लेकिन इस बार कोई एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक्टर अक्षय कुमार प्रेग्नेंट हुए है।

खट्टा खाते दिखे अक्षय 

जब लड़कियां माँ बनती है तो उन्हें कई चीजें खाने का मन करता है। जैसा आप सभी लोग जानते है कि प्रेगनेंसी के समय सबसे ज्यादा खट्टा खाने की इच्छा होती है। ठीक वैसे ही अक्षय कुमार को भी इन दिनों खट्टा खाने की इच्छा हो रही है और वो कच्चा आम खाते हुए दिखाई दे रहे है।

माजरा है क्या?

आप सब सोच रहे होंगे कि यह सब क्या चल रहा है? सभी लोगों के मन में एक ही सवाल होगा कि आखिर ये माजरा क्या है? तो देर किस बात की, आइये जाने आखिर अक्की प्रेग्नेंट कैसे हो गए। 

शो का प्रोमो 

दरअसल, माजरा यह है कि खिलाडी कुमार जल्द ही छोटे पर्दे पर एक कॉमेडी शो में नज़र आने वाले है। इस शो के प्रोमो में ही अक्षय कुमार प्रग्नेंट दिखाई दे रहे है।

छोटे पर्दे पर वापसी

कुछ साल पहले 2005 में कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' आया था। इस शो के जज शेखर सुमन और नवजोत सिंह सिद्धू थे। मगर इस बार किसी शो में पहली बार अक्षय कुमार छोटे पर्दे पर जज की भूमिका में दिखाई देंगे। जल्द ही यह शो स्टार प्लस चैनल पर शुरू होने वाला है। इस शो में अक्की अपना जलवा दिखाने आ रहे है।

छह बच्चों को जन्म

इस शो में अक्षय कुमार छह बच्चों को जन्म देने के बाद प्रोमो के अंत में कहते दिख रहे है कि दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि कॉमेडी का बाप लेकर आ रहा है 'कॉमेडी के सुपरस्टार्स'।

सुपर बॉस अक्षय 

'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' (3.1-2) कॉमेडी शो में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सुपर बॉस के रूप में दिखाई दे रहे है। इस शो में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी अपने अंदाज़ से लोगों का दिल जीतने आ रहे है।

Related Article

उज्जैन में हार्दिक पटेल पर युवक ने फेंकी स्या...

मिस अमेरिका प्रतियोगिता में नहीं होगा स्विमसू...

इजराइल में पीएम मोदी का जबरदस्त स्वागत, वहां ...

‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ की शुरुआत ही खराब - ...

देश विरोधी नारों से गूंजा स्वर्ण मंदिर - लगे ...

समयपूर्व पहुंच गया मानसून, केरल में झमाझम बार...