Piya More Song: सनी लियोन और इमरान हाशमी का जबरदस्त आइटम नंबर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'बादशाहो' का पहला गाना 'रश्के कमर' ने हर व्यक्ति के म्यूजिक प्लेयर में अपनी खास जगह बना रखी है। इस गाने में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की जोड़ी, उनके फेन्स को बहुत पसंद आ रही है।

24 जुलाई को फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज़ हो गया है। जिसका बोल है 'पिया मोरे' इस गाने में सनी लियोन काले रंग का लहंगा और ब्लैक मैटल की ज्वेलरी में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस गाने में सनी लियोन के अंदाज़ को उनके को-एक्टर्स भी पसंद कर रहे है। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भी इस गाने की और सनी लियोन की बहुत तारीफ की।

इस सांग में पहली बार सनी लियोन और इमरान हाशमी की जोड़ी पर्दे पर नजर आयी है। जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इस सांग को रिलीज़ हुए महज 2 दिन हुए है, लेकिन इसे यू-ट्यूब पर 10 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके है।    

'बादशाहो' मूवी के इस गाने के बोल को देशी अंदाज़ में रखा गया है। इस गाने में सनी और इमरान का राजस्थानी लुक देखने को मिला है। इस गाने का पोस्टर सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

इस गाने को मीका सिंह और नीति मोहन ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक अंकित तिवारी का और बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। इस गाने को फिल्म में काम कर रहे अन्य एक्टर और एक्ट्रेस ने भी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। अजय देवगन ने भी इस गाने को अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

इमरजेंसी पर आधारित है फिल्म

यह फिल्म प्रधानमंत्री इंद्रा गाँधी के समय हुई इमरजेंसी पर आधारित है। इस फिल्म के निर्देशक मिलन लुथरिया है। कुछ दिनों पहले ही इस मूवी का पहला टीजर रिलीज़ हुआ है। जो काफी मजेदार है।

इस टीजर में किरदारों से मिलाने के साथ ही कहानी की भी एक झलक दिखाई गई है। टीजर में दर्शकों को एक्शन सीन्स के साथ ही इलियाना डिक्रूज और सनी लियोनी का हॉट लुक भी देखने को मिला है। सनी लियोन इसके पहले जनवरी में रिलीज़ हुई 'रईस' मूवी 'लैला मैं लैला' गाने पर डांस करते हुई नजर आई थीं। फिल्म 'बादशाहो' (2.3-3) 1 सितम्बर 2017 को दुनिया भर के सिनेमा घर में आ रही है।

Related Article

अंबेडकर जयंती पर नागपुर में PM मोदी ने की आधा...

सिर्फ 500 रुपये में एक मैसेज से प्री-बुक करें...

देशहित के लिए मोदी का बड़ा फैसला - 40,000 मुसल...

यहाँ लगेगा FB, WhatsApp और Twitter जैसे सोशल ...

सार्वजनिक स्थल पर नहीं ‘मस्जिद या ईदगाह’ में ...

तारिक फतेह ने जय श्री राम लिखकर किया ट्वीट, ब...